Saturday 10 February 2018

Perforex - 420 - आग


खेल का वर्ष: 420 ब्लैजिट बनाम एक्सएक्सिलुमिनेटीक्स x वू 10 रीकेट संस्करण मोंटेटेज पाराजी गेम डाउनलोड करें और गेम खेलते हैं: गेम के बारे में उर एम 8 को बताएं: फैन ने कहा है कि पर्याप्त लेंस भड़कना नहीं है, मुझे खेलना बंद करना पड़ा क्योंकि यह मुझे एक सिरदर्द दे रहा था चिकनी लॉन्च तो बीएफ 4, जीजी वाईपी एम 80 जो कि सबसे ज्यादा मजेदार था एक समय में धन्यवाद एएए खेलों से कानूनी तौर पर बेहतर आज बाहर आ रहा है। ईमानदार होने के लिए, यह गेम किसी भी गेम से बेहतर था जिसे मैंने खेला है जबकि गुड एक एम 88 88 फिर से जीएम 8 एम 8 i r8 88 नहीं एच 8 स्ट्रॉफ़ी मेरे चूल्हा से खेला जाएगा मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। किसी ने वास्तव में एक उचित खेल बना दिया यीशु। dis r34l lyf m8 यह मेरी जिमी spooked समाप्त, अच्छी तरह से बनाया सर महान कॉड अ से यह मैं एक बहुत लंबे समय में खेला है सबसे संतोषजनक खेल है। यह एक उत्कृष्ट कृति है pewdiepie खेलता है जब तक खेल नहीं है मुझे खेद है कि अंत में समाप्त हो गया मुझे मेरे पैंट पेश करते हैं एम 9 420420 गेटी यह सबसे अच्छी बात है कि मैं सभी वर्ष खेला जाता है। बहुत धन्यवाद M8 यह जिस तरह से अधिक कानूनी था मैंने सोचा था कि यह 1110 आईजीएन एमएलजी होगा यह एक आधुनिक कला मास्टरपीस आईजीएन 1110 है क्या मैं अपने अशुभ बच्चे को आप को सुप्रीम गेम आर 8 88 में अर्ध जीवन की तुलना में बेहतर बना सकता हूं 21 निराश नहीं किया गया क्यूज़ कोई माइक्रोट्रैक्शन नहीं वर्ष 410 साल का गेम ख़राब है, यह किसी भी स्कोप नहीं है। बोर एक नुकीला 10420 ब्लेज़ न दें, यह कैफीफ़्रेज है जो धूम्रपान मारिजुआना के उत्सव में इस्तेमाल किया जाता है। कैनबिस के उत्साही लोगों का मजाक उड़ाते हुए अक्सर मुहावरे का इस्तेमाल किया जाता है जो खुद को स्टोनर सबकल्चर के साथ पहचानते हैं। 20 अक्तूबर, 2011 को बेल्जियम के पत्रिका Humo 2 की वेबसाइट ने एक एकल पैनल कॉमिक पोस्ट किया जिसमें एक पिता अपनी बेटी को बताता है कि वह एड्स वायरस को मच्छर काट से नहीं संक्रमित कर सकती है, लेकिन जवाब देती है कि जब सब कुछ बदल जाता है, तब पूछा जाएगा कि क्या होगा अगर मच्छर समलैंगिक (नीचे दिखाया गया है) पिताजी: कोई शहद नहीं, आप मच्छर काटने से एड्स प्राप्त नहीं कर सकते। बेटी: यहां तक ​​कि अगर मस्जिद समलैंगिक समलैंगिक है: यह सब कुछ बदलता है 8 जुलाई, 2012 को, टम्बलर 2 उपयोगकर्ता ने स्वागत किया कॉमिक पैनल का एक संपादित संस्करण पोस्ट किया, जिसमें उसने अपने छह साल की बेटी को मारिजुआना धूम्रपान करने का प्रयास करने का प्रयास किया। कह रही है 420 आग लगना (नीचे दिखाया गया)। अगले सात महीनों के भीतर, पोस्ट में 48,300 नोट प्राप्त हुए। वाक्यांश रेज़र्स के 57, बेज दा बॉस और अकी बो द्वारा ब्लेज़ इट अप (420 एंथेम) गीत से प्रेरित हो सकता है 22 मार्च 2011 को, यूट्यूब एंथोनी जैकब ने ट्रैक के एक म्यूजिक वीडियो अपलोड किया, जिसमें कई दृश्य शामिल थे जिसमें मारिजुआना का उपयोग किया गया था (नीचे दिखाया गया है)। मारिजुआना उत्साही पत्रिका हाई टाइम्स के संपादक के अनुसार शब्द 420 1971 में कैलिफोर्निया के सैन राफेल हाई स्कूल में वाल्डोस के रूप में जाने वाले छात्रों के एक समूह द्वारा गढ़ा गया था। इस शब्द का इस्तेमाल उस दिन के समय के लिए किया जाता था जब समूह मारिजुआना धूम्रपान करने के लिए मिलते थे। 5 5 अगस्त, 2012 को, 420 ब्लेज़ फगट नामक एक फेसबुक पेज पर बनाया गया, जो अगले छह महीनों में 280 से अधिक पसंदों को जमा करता था। 11 अगस्त को, फोरम कोर्नेर 9 सदस्य एडेन ने स्वागत के लिए मारिजुआना सबफोर्म को कॉमिक स्वागत किया। 23 सितंबर को, एक अनाम 4chan उपयोगकर्ता ने एक एक्स (अपसामान्य) बोर्ड, 8 में एक पद प्रस्तुत किया, जिसमें 420 के मुकाबले हास्य के साथ कॉमिक से पिता के सिर की कटा हुआ छवि दिखायी गयी थी। 28 दिसंबर को, रेडिडिटर होगईटाइम ने आरसीआईआरएलजेर्के सेब्रेडड में एक पद प्रस्तुत किया, जिसमें मजाक किया कि 420 में ज्वालामुखी ने मृतक विज्ञान के प्रोफेसर कार्ल सगन के अंतिम शब्द थे। दो महीनों के भीतर, पोस्ट को 5, 9 00 ऊपर वोट और 1 9 0 टिप्पणियों से मिला। फरवरी 2013 तक, खोजशब्दों के साथ उपडेडिट में प्रस्तुत की गई 300 से अधिक पदों में यह चमक लगी है। 6 उल्लेखनीय उदाहरण खोज रुचि

No comments:

Post a Comment