Monday 26 March 2018

विदेशी मुद्रा - रहस्य समावेशी


मेरे व्यापारिक रहस्य का पता चला तो विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाने के लिए इतनी मेहनत क्यों नहीं की जा रही है क्योंकि स्वर्ग की खातिर बाजार केवल ऊपर या नीचे जा सकता है और हमारे निपटान में सभी उपकरणों के साथ हम किस प्रकार असफल हो सकते हैं मेरा व्यक्तिगत अनुभव यह है कि नंबर एक कारण विफलता के लिए किनारे के अर्थ को समझने में असमर्थता है और इसका उपयोग कैसे करना है रूले में एक बढ़त क्या है कैसीनो का किनारा शून्य स्थान है शून्य के बिना, यदि केवल लाल और काले रंग के कैसीनो पर लगाए गए पंटर्स केवल समय के साथ ही टूट जाएंगे। हर दिन अपना वेतन शून्य शून्य के साथ। कैसीनो शायद 49 बार खो देता है वे देखभाल नहीं करते एक प्रतिशत पर्याप्त है और यही वजह है कि ज्यादातर व्यापारी विफल हो जाते हैं। वे खोने नहीं खड़े हो सकते हैं वे समझते हैं कि व्यापार संभावनाओं का एक खेल है। वे निरंतर एक ऐसी प्रणाली की तलाश कर रहे हैं जो हर समय जीतती हैं। यह मौजूद नहीं है अन्य व्यापारियों को लगता है कि हारना खेल का हिस्सा है, लेकिन संभावना सिद्धांत नहीं समझता है। वे यह नहीं समझते हैं कि किसी भी रणनीति, कुछ समय में, एक लंबी खोती हुई लकीर होगी। जब ऐसा होता है तो वे या तो एक अच्छी प्रणाली छोड़ देते हैं (आमतौर पर इससे पहले कि यह अभी तक एक लंबी जीत वाली लकीर पर जाती है) या वे बस्ट जाते हैं अक्टूबर 2012 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 15 पदों तो बिना किसी और हलचल के यहां पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के नंबर एक घटक है जब ऐसा होता है तो लंबे खोने वाली लकीर को जीवित रखना। (आप सभी के लिए क्षमा करें जो मेरे सिस्टम के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। मैं इसे जल्द ही प्रकट करूंगा) मैंने ऐसा कहा था कि ऐसा कब होता है - नहीं तो तो पैसा प्रबंधन पहला रहस्य है आपके पास 10,000 खाते हैं आप जोखिम 2. प्रति ट्रेड 200। इसका मतलब है कि अगर आपका स्टॉप लॉस मारा जाता है तो आप 200 आपदा खो देते हैं। आपका बैंक अब 9, 800 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 1 9 6 है या आप जीतते हैं। शायद आप कहते हैं कि आप 600 जीतते हैं। आपका बैंक अब 10600 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 212 है। जब आप अपने हारे हुए लकीर को मारते हैं, तो आपकी हिस्सेदारी धीरे-धीरे कम हो जाती है- आप जीवित रहते हैं, लेकिन जब आप जीतने वाली लकीर मारते हैं तो आप कामयाब होते हैं यह आज मेरी अंतिम प्रविष्टि है करने के लिए अन्य चीजें पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के तीसरे घटक आप सही जगह पर नुकसान रोकना चाहते हैं मुझे आशा है कि हर कोई इससे सहमत है कि रोकने के नुकसान आपकी संपत्ति की रक्षा के लिए आवश्यक है जो लोग कहते हैं कि वे स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करते हैं वे स्वयं मजाक कर रहे हैं उनका स्टॉप लॉज उनके दलाल या बेलीफ से मार्जिन कॉल है, जो दरवाजे पर बैठी है। फिर भी नुकसान रोकने के लिए बौद्धिक रूप से इस्तेमाल किया जाना चाहिए सफल व्यापार के मुख्य दुश्मनों में से एक को रोकने के नुकसान भी बंद हो रहा है और स्टॉप शिकारी द्वारा ट्रेडों को जीतने से बाहर होकर या एक समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से बाउंस हो रहा है जो अस्थायी रूप से बाजार को ले जाता है। मैं जो सबसे अच्छी सलाह दे सकता हूं वह एक स्तर पर स्टॉप लॉस देना है, जहां आप जानते हैं कि आपकी रणनीति आपके सिस्टम के नियमों के अनुसार विफल हुई है। मैं भविष्य के पोस्टिंग में इसे और आगे बढ़ाऊंगा। मैं भी बंद हो जाता है ट्रेलिंग स्टॉप एक उपकरण हैं जो ब्रोकरों द्वारा आविष्कार किया जाता है ताकि आपको ट्रेडों को जीतने में मदद मिल सके। यदि आप डर रहे हैं कि आपकी स्क्रीन पर होने वाले पेपर का लाभ कम हो सकता है, तो आप उनका उपयोग करें। कभी-कभी ये आपको एक व्यापार से बाहर निकल सकते हैं जो आपके खिलाफ हो जाता है, लेकिन अधिकतर वे आपको अस्थायी रिट्रेस द्वारा संभावित अत्यधिक आकर्षक व्यापार से बाउंस करेंगे। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको लाभ में लॉक करने के लिए रोक नहीं लेनी चाहिए, लेकिन उन्हें बाजार में शोर से दूर और अच्छी तरह से स्थानांतरित करना चाहिए। अक्टूबर 2012 में शामिल हों स्थिति: सदस्य 15 डाक मैं दिन के चार्ट के अंत में व्यापार करता हूं और मैं एक प्रवृत्ति व्यापारी हूं यानी मैं इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करता हूं। मैंने कम समय के फ़्रेम्स को कारोबार में देखा है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें अप्रत्याशित और कंप्यूटर स्क्रीन को अंतराल पर घंटों तक देखने को मिल रहा है। तो जब मैं स्टॉप लॉज पोजिशनिंग के बारे में बात करता हूँ तो मैं उच्च समय सीमाओं का जिक्र कर रहा हूं। मेरी रणनीति एक जोड़ी के लिए खोज रही है जो ट्रेंडिंग है और मूल्य के लिए एक महत्वपूर्ण काउंटर ट्रेंड चाल बनाने की प्रतीक्षा है। जब मेरा सिस्टम इंगित करता है कि कीमत मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में फिर से शुरू हुई है तो मैं बाजार में प्रवेश करती हूं। गलत स्टॉप लॉज पोजिशनिंग, चलती रोकें बहुत जल्द हो जाती हैं और चलती स्ट्राम्स भी स्पष्ट स्तर के करीब बंद हो जाती हैं सभी व्यापारिक हत्यारे मुझे पता है कि कई अनुभवी व्यापारियों ने मंत्र को दोहराते हुए कहा कि हारने वाले एक भाग में जीतने वाले व्यापार की बारी कभी नहीं होनी चाहिए। मैं विपरीत दृश्य लेता हूं, जब तक कि आप किसी सम्मानजनक दूरी पर अपना रुख रखने के लिए तैयार नहीं होते (जिसका मतलब है कि जीतने वाले ट्रेडों को हारे हुए हो या बाजार में पीिप्स वापस दे), आप शुरू होने से पहले लंबी दौड़ में बाहर निकलने का जोखिम उठाते हैं। और वह यही है जो मैं चाहता हूं, लंबे धावक ज़रूर, कभी-कभी मुझे नुकसान के लिए बंद कर दिया जाएगा, लेकिन जब मुझे कोई धावक मिल जाए तो मैं इसे साँस लेने देना चाहता हूं। इसे चलाने के लिए हर मौका देने के लिए और नहीं तो मेरा प्रारंभिक स्टॉप लॉस नीचे मेरी भविष्यवाणी झूले lowhigh पर रखा जाएगा। अगर कीमत मेरे पक्ष में आती है तो मैं अपनी रस्तियों को स्थानांतरित करने से रोकता हूं जब तक कि चाल ठीक नहीं है। बाद में इस पर अधिक, लेकिन मैं अपने स्टॉप को तब तक नहीं टूटेगा जब तक मुझे पूरा यकीन नहीं होगा कि यह सामान्य बाज़ार आंदोलनों की सीमा के भीतर नहीं है- और जहां से झुंड अपने स्टॉप को जगह देगा, जहां पर शिकारियों का शिकार होता है। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। यह उत्पाद तैयार किए गए वेब साइट के साथ ही तुरंत इस सॉफ्टवेयर को फिर से बेचना चाहता है। अतिरिक्त आइटम जैसे ग्राफिक्स, विपणन लेख, प्रचारक पाठ और अन्य आइटम भी पैकेज के साथ-साथ भी शामिल हो सकते हैं। चेतावनी: अंदरूनी सूत्र विदेशी मुद्रा से मिलियन डॉलर के बैंकिंग रहस्य का पता चलता है जो आपको विदेशी मुद्रा मुद्रा विनिमय बाजार पाठक विवेक में भारी शक्ति देगी सलाह दी जाती है क्या आप हर रोज अपनी नियमित रोज़गार की नौकरी करने की कोशिश कर रहे हैं, यह जानने के लिए कि आप बस प्राप्त करने के लिए काम करने के अलावा कुछ भी नहीं कर रहे हैं मुझे पता है कि 9 से 5 कैसे महसूस होता है और हम सभी जानते हैं कि यह बेकार है हम सभी जानते हैं कि हम इन दिनों कॉर्पोरेट नौकरियों पर निर्भर नहीं रह सकते हैं क्योंकि आपको कभी नहीं पता है कि कब का समय या नौकरी में कटौती करने का समय, यह अचानक हो सकता है अगर आप को कल बंद करना पड़ा तो आपको और आपके परिवार का समर्थन करने के लिए एक योजना है। यदि आपको इसके बारे में सोचना है तो अपने मन में शक पाने के लिए और समय। हम में से बहुत सारे लोग टीवी पर नजर रखने का समय बिताते हैं और अक्सर यह सोचते हैं कि लोग समुद्र तटों, सीप कॉकटेल, और अपने परिवार के साथ पूरे दिन बिताते हैं और हमारे जैसे 9 से 5 काम करते हैं मुझे लगता है कि आप समझते हैं कि जीवन का आनंद लें, पूरे दिन कुछ डेस्क के पीछे नहीं रहें या मुझे अपने जीवन के 75 से ज़्यादा कहना चाहिए। आप के बारे में कुछ पता लगाने के बारे में, जो आपको हर रोज टीवी पर देखे जाने वाले लोगों को काम करने की अनुमति देगा, लोग जीवन का आनंद ले रहे हैं अब आपको अपने भविष्य के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपके पास अपने जीवन में आने वाले अगले नियंत्रण में पूर्ण नियंत्रण होगा, अंदरूनी सूत्र विदेशी मुद्रा के साथ मैं आपको दिखाता हूँ कि बैंक और अन्य सफल लोग विदेशी मुद्रा बाजार का उपयोग कैसे करते हैं मुद्रा विनिमय बाजार किसी भी व्यावसायिक उद्यम को शुरू करते समय आपको हमेशा एक सिद्ध योजना का पालन करना चाहिए, इसके लिए कभी भी कोई शब्द न लेना चाहिए। मैंने इस गाइड को पूरा करने के लिए बहुत पैसा खर्च किया है ताकि आप बिना चिंता किए कामों का आनंद उठा सकें। ज्यादातर गलतियां विदेशी मुद्रा व्यापारियों को करना है अपने घाटे में कटौती करने के बारे में नहीं जानना, अपने आप पर कभी भी चीजें खराब न करें। नियमों से नहीं जाने वाली भावनाओं पर ट्रेडिंग ओवरट्रैडिंग एक बड़ी संख्या है, मैं आपको दिखाता हूँ कि प्लेग की तरह इन गलतियों से बचने के लिए दैनिक रूप से आपके मुनाफे को अधिकतम करने के लिए कैसे। यदि आप किसी योजना के बिना सही कूदते हैं तो आपदा के लिए एक नुस्खा यह सब जटिल लग सकता है लेकिन चिंता न करें - विदेशी मुद्रा बाजार का रहस्य है कि लगभग सभी व्यापारियों को याद आती है और आप अन्य व्यापारियों को पार करने के लिए रहस्यों का लाभ उठा सकते हैं। बाजार का पालन कैसे करें और सबसे अधिक लाभ पाने के लिए कब व्यापार करें मैं आपको दिखाता हूं कि बाजार के अन्य बाजारों से ऊपर उठने के लिए बाजार में अंतराल को कैसे निशाना बनाया जाए यह आपके घर के आराम से छह आंकड़े की आय कमाने के लिए एक पूर्ण खाका है। ओह, लगता है क्या। बहुत अधिक है आपको सीखना सिरदर्द से निपटना पड़ता है। Thats क्यों मैं अंदरूनी सूत्र विदेशी मुद्रा विकसित किया इसके सभी - कदम-दर-चरण और समझने में आसान। मैं अपने सिद्धांतों को बहुत सावधानीपूर्वक जांचता हूं और उन लोगों को फेंक देता हूं जो आपको किसी भी पैसे नहीं कमाते हैं। मैं बी.एस. की अनदेखी करता हूं और कोई कामकाजी तरीकों को नहीं लेता है और इनाम पर ध्यान केंद्रित करता हूं। सामान जो बड़े रुपये में लाया जाता है। इसके लिए अपना शब्द न लें .. अंदरूनी सूत्र विदेशी मुद्रा के प्रमुख लाभ पता है कि क्या व्यापार और कब अंदरूनी सूत्र विदेशी मुद्रा से मार्गदर्शन के साथ वहाँ बहुत कम होगा, कोई त्रुटि नहीं हुई अपने खुद के घरों के आराम से अपने खुद के घंटे और काम करने में सक्षम हो जाओ अपने परिवार के साथ जितना समय बिताने के लिए चाहते हैं, और जब भी आप चाहें आपको एक वेबसाइट की ज़रूरत नहीं है, किसी विशेष प्रशिक्षण या पिछले अनुभव को अपने बैंक खाते को बड़े पैमाने पर नकदी के साथ भरना शुरू करना अब आपको पता है कि आपके सामने क्या तय है, इसका निर्णय करने का समय है क्या आप दैनिक आधार पर कड़ी मेहनत करना चाहते हैं या, क्या आप दिन में कुछ घंटों तक काम करना चाहेंगे और कम समय के साथ अपनी वर्तमान आय को ट्रिपल करेंगे

No comments:

Post a Comment