Sunday 25 March 2018

भयानक मालिकों के लिए एक्सफेंक्स की समीक्षा


एक दूसरे की देखभाल करना और जानवरों की देखभाल करना एक छोटी सी बात की तरह लग सकता है, लेकिन इन बिल्लियों का टॉरन्स स्नेही चित्र और पचास रंगों में गहराई से पचास रंगों के गहरे रंग का प्यार करने वाले चमड़े के चमड़े और चेन पहन सकते हैं, लेकिन इसकी अभी भी रेट्रो बोर है। अन्य समीक्षा एक यूनाइटेड किंगडम भूमि की खान दाऊद ब्रेंट: जेम्स हार्वर्ड एंड रोजर एबर्ट पर रोड हावर्ड्स ऑन द लाइफ ऑन जेम्स आईवरीज़ हावर्ड एंड। नारायमा के बल्लाद नारायमा का बल्लाद बहुत सुंदर और खूबसूरत कारीगर की एक जापानी फिल्म है, जिसमें क्रूरता की चौंकाने वाली कहानी है। यह एक जगह क्या खोलता है अन्य समीक्षा महाशय किराया वेरोनिका वास बीहिव्ही सनडेंस की आत्मा 2017: न्यू क्लाइमेट साइडबार में प्राकृतिक दुनिया और एम्बै पाइपर-बुर्केट द्वारा 124 Sundance द्वारा फिल्मों और कार्यक्रमों पर एक एबर्ट फेलो जो कि सनडेन्स से केंद्रित है। सनडेंस 2017: डॉक्स कैप्चर द स्टेट स्टेट ऑफ पुलिस टेंशन एंड रेस, सनडेंस के तीन वृत्तचित्रों पर एक रिपोर्ट जो ब्लैक लाइव मैटर के युग में दौड़ संबंधों से निपटना है। अन्य लेख सनडेंस 2017: कोट डेवॉन, डीटीरा एम्प लेन लेक रोब एक ट्रेनक्वॉट सनडन्स सननेट्स 2017 पर एबर्ट फैलोस सनडांस सनडेंस 2017: क्वालिंबोन, क्वार्टमैनशेक्वोॉट सनडस 60 मिनट: जॉन वाइक: अध्याय दो: समीक्षा जॉन वॉक के बारे में 60 मिनट में: अध्याय दो। नई बेवर्ली सिनेमा में 17 फरवरी को घाटी वाली लड़की को नई बेवर्ली सिनेमा पर 17 फरवरी को प्रदर्शित घाटी गर्ल की रोजर एबेर्ट्स की समीक्षा का पुनर्मुद्रण। अन्य आलेख अछूता, भाग 38: ट्रिप प्रेसिडेंसी चाज जर्नल के माध्यम से हमें प्राप्त करने के लिए नाइटब्रिडक्वोट एमजेडएस फिल्म्स एंड्रयू सररीस एमजेएस माइकल फिलिप्स, एंथोनी हेमिंगवे, वैनेसा मॉरिसन और फ्लोयड नॉर्मन के बाद नारीवाद, सेंसरशिप, स्क्रूबॉल कॉमेडी और जीवन पर मॉली हास्केल एएएफसीए अवार्ड्स के साथ सम्मानित अफ्रीकी अमेरिकी फिल्म क्रिटिक्स एसोसिएशन पुरस्कारों से पहले 8 फरवरी को एक विशेष लंच के दौरान मनाया गया। शांतिपूर्ण विरोध के दो अमेरिकी पायनियर पीबीएस डॉक्यूमेंटरी के साथ मनाए जाते हैं। पीबीएस जल्द ही दो वृत्तचित्रों को प्रसारित करवाएगा, जो कम ज्ञात कार्यकर्ताओं को परिचय प्रदान करते हैं जो अहिंसक सिविल अवज्ञा में विश्वास करते हैं। । अन्य लेख Wildquot में पीबीएस एसटीओपी पशु किंगडम में एक क्लोज-अप लुक देता है दूरदर्शी प्रस्तुतीकरण: फ्रेडरिक विस्मयों पर कॉमर्शिक गैलेक्वाट कॉमिक-कॉक मुख्यालय को नई स्ट्रीमिंग सर्विस का अनुभव देता है, अब तक फ्लेंगर्स थंबनेल 21417 रोक्शेरह घाम मगमी, सोनाता शिकागो फिल्म निर्माता ट्राइप युग में जमाल जोसेफ अध्याय और पद्य मैगी ग्रीनवाल्ड सोफी पर और राइजिंग सनहेलिप बर्लिन 2017: द डिनर, स्पूर, कैलिफोर्निया ड्रीम्स ओरेन मोवरमन, एग्निज़्का हॉलैंड और माइक ओट से नवीनतम पर बर्लिन की एक रिपोर्ट अन्य आलेख एचबीओ पीट होम्स के साथ सवारी करने जा रहा है, क्रैश करने वाली मांगों के बारे में सच्चाई के साथ कल्पनाशील परिस्थितियों में रहना: सैम स्काट ऑन मेथ एक्टिंग साक्षात्कार कैसे इस दुनिया में जीते हैं: भाई से दूसरे प्लैनेट बलदार और डैश भयानक मालिकों से 2 मजबूत क्रूड यौन के लिए रेटेड आर घटती रिटर्न के कानून, जो वर्षों से इतने सारे कॉमेडी सिक्वल में पीड़ित हैं, फिर से भयानक मालिकों 2 में हमले करते हैं, और यह साबित करते हुए कि सिर्फ एक गड़बड़ पचरे के साथ एक ही मजाक कह रही है, पहली बार इसे सुनने के लिए काफी मजेदार नहीं है पहर। सौभाग्य से, कलाकारों की ऊर्जा, विशेष रूप से नवागंतुक क्रिस पाइन और हमेशा-प्रिय चार्ली डे। सीन एंडर्स एप जॉन मॉरिस से एक यकीनन आक्रामक, किशोर, और दोहरावदार लिपि के बावजूद इसे पूरी तरह से गिरने से बचाता है पहले फिल्म के रिश्तेदार सापेक्षता से संबंधित औसत लड़कों को अपने सोसाइयोपाथिक बॉस्सास द्वारा चरम व्यवहार करने के लिए मजबूर किया गया, शुद्ध स्लैपस्टिक द्वारा प्रतिस्थापित किया गया, प्रायः कुल-बाहर हास्य विविधता से। मॉरिस एपी एंडर्स, जिन्होंने निर्देशित किया, मूल बॉस से उसी सेट-अप और पंचलाइंस का कई बार दोहराता है, केवल इस समय और अधिक कठोर रूप से और शारीरिक तरल पदार्थों की अधिक चर्चा के साथ। और कुछ भी नहीं है जितना कि सिनेमेटिक रूप से निराश है क्योंकि कोई आपको एक मजाक कह रहा है, आप पहले से ही केवल जोर से सुना है। सीधे आदमी निक (जेसन बाटमान), हॉरडोग कर्ट (जेसन सुडेइकिस), और कॉमिक साइडकिक डेल (चार्ली डे) ने अपना खुद का व्यवसाय शुरू कर दिया है, अर्थात, निक एंड्रॉप कर्ट एप डेल। टेलीविज़न की उपस्थिति बहुत बुरी तरह गलत हो जाने के बाद, हमारे तीन स्टूज अपने यकीन है कि लोकप्रिय शावर बडी के लिए वित्तपोषण प्राप्त करने में परेशान हो जाते हैं। वे निवेशक रेक्स हैनसन (पाइन) और उनके कुख्यात पिता बर्ट (एक उदासीन क्रिस्टोफ वाल्ट्ज़) को बदलते हैं, जो बाजार को हिट करने के लिए शावर मित्रों की पहली लहर का वित्तपोषण करने के लिए सहमत हैं। बेशक, इसके सभी घोटाले, और हंसंस को दिवालिया और व्यापार को नियंत्रित करने की योजना है। जब ऐसा लगता है कि उनके पास कोई दूसरा सहारा नहीं है, तो निक एंड्रॉप कर्ट एम्प डेल ने रेक्स को अपहरण करने और फिरौती के लिए उसे पकड़ने के लिए प्लॉट किया है। छोटी समस्या: रेक्स पागल है और हमारे नायकों अपेक्षाकृत मूर्ख हैं एक खतरनाक संयोजन है यह सब गलतफहमी, हिंसक पलकों और साजिश के बीच की ओर जाता है, जो अति-जूलिया (जेनिफर एनिस्टन), डबल-फेयर माईटरफायर जोन्स (जेमी फॉक्सक्स) के लिए अनुमति देते हैं, और यहां तक ​​कि दवे (केविन स्पेसी) को मजाक के लिए वापस करने के लिए दोषी ठहराते हैं। एक समय था जब यह अफवाह थी कि भयानक मालिकों की अगली कड़ी में उनके खिलाफ बदला लेने की तलाश में तीन नए लोगों के साथ मालिक भूमिका में बाटेमैन, सुदेईकिस और दिन मिलेगा। यह विचार कि हम सभी मालिक बन गए, जो हम नफरत करते हैं, कॉमेडी सीकेल पर वास्तव में एक चतुर मोड़ के लिए बना सकते थे, हालांकि यह एक हानिकारक जोखिम भरा प्रस्ताव होता, और भयानक मालिकों 2 के साथ समस्या यह है कि यह जोखिम समीकरण में कभी नहीं था। कोई आश्चर्य के साथ यह एक कॉमेडी है स्पेसिस मौखिक दुर्व्यवहार, एंस्टॉन्स अनछुए घोषणाएं, फॉक्सक्स फॉइड बौवसाइवेव ने सचमुच यह सब पहले देखा था। सिर्फ तीन साल पहले और पहली फिल्म ने आश्चर्य की वजह से काम किया, खासकर स्पेसी, एनिस्टन और कॉलिन फैरेल द्वारा खेला जाने वाले पात्रों के अप्रत्याशित चरम पर। उन चरम सीमाओं के बिना केंद्र में सीधे लोगों को ऑफसेट करने के लिए, यह अगली कड़ी आश्चर्यजनक रूप से उबाऊ हो जाती है, बहुत जल्दी। पाइन यह कुछ अच्छी ऊर्जा लाती है, लेकिन वाल्ट्ज पूरी तरह से जगह से बाहर निकलता है, जैसे कि लेखकों ने अपने पुराने पात्रों में एक नया काम करने के लिए कुछ सोचने में बहुत व्यस्त थे। भयानक मालिकों के कुछ आकर्षण केंद्रीय कलाकारों की ऊर्जा से आते हैं। Sudeikis अपने बेवकूफ बेवकूफ दिनचर्या कुछ आश्चर्यजनक रूप से आकर्षक में बदल गया है, जबकि दिन फिल्म फिर से उसकी उल्लेखनीय पसंद navet (हालांकि मैं डेल पहली फिल्म में काफी मूक याद नहीं है) के साथ चुरा रहा है। और बाटेमैन हास्य हास्य विभाग के विभाग में लगभग बेजोड़ है। अंततः, भयानक मालिक 2 हास्यास्पद की तुलना में अधिक निराशाजनक के रूप में आता है, इन सभी कलाकारों में वे जितने सामग्री दिए गए हैं, उनमें निश्चित रूप से अधिक प्रतिभाशाली नहीं हैं। जैसा कि वे एक विचलित रूप से इसी तरह की साजिश की गति के माध्यम से जाते हैं, एक कठबोली मदद नहीं लेकिन मूल स्थानों के बारे में सोचते हैं कि अगर कहानी इस सिक्वेल के रचनाकारों को जोखिम उठाने और कुछ नया करने की इच्छा थी, फिर फिर से, उनके स्टूडियो मालिक शायद एक मौका लेने के लिए नीचे की रेखा के बारे में चिंतित थे और एक और कॉमेडी फिल्म के बॉस को सुरक्षित करने से ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं। लोकप्रिय ब्लॉग पोस्ट एक दूसरे के लिए संगमरमर और जानवरों की देखभाल एक छोटी सी चीज़ की तरह लग सकती है, लेकिन इन कैट्स के टॉरन्स स्नेही चित्र और पचास रंगों में गहराई से पचास रंगों के गहरे रंग के प्यार के लिए चमड़े और चेन पहन सकते हैं, लेकिन इसकी अभी भी रेट्रो बोर है। अन्य समीक्षा एक यूनाइटेड किंगडम भूमि की खान दाऊद ब्रेंट: जेम्स हार्वर्ड एंड रोजर एबर्ट पर रोड हावर्ड्स ऑन द लाइफ ऑन जेम्स आईवरीज़ हावर्ड एंड। नारायमा के बल्लाद नारायमा का बल्लाद बहुत सुंदर और खूबसूरत कारीगर की एक जापानी फिल्म है, जिसमें क्रूरता की चौंकाने वाली कहानी है। यह एक जगह क्या खोलता है अन्य समीक्षा महाशय किराया वेरोनिका वास बीहिव्ही सनडेंस की आत्मा 2017: न्यू क्लाइमेट साइडबार में प्राकृतिक दुनिया और एम्बै पाइपर-बुर्केट द्वारा 124 Sundance द्वारा फिल्मों और कार्यक्रमों पर एक एबर्ट फेलो जो कि सनडेन्स से केंद्रित है। सनडेंस 2017: डॉक्स कैप्चर द स्टेट स्टेट ऑफ़ पुलिस टैन्शन एंड रेस, जो कि ब्लैक लाइव मैटर के युग में रेस रिलेशन से निपटने के लिए सनडेंस के तीन वृत्तचित्रों पर एक रिपोर्ट है अन्य लेख सनडेंस 2017: कोट डेवॉन, डीटीरा एम्प लेन लेक रोब एक ट्रेनक्वॉट सनडन्स सननेट्स 2017 पर एबर्ट फैलोस सनडांस सनडेंस 2017: क्वालिंबोन, क्वार्टमैनशेक्वोॉट सनडस 60 मिनट: जॉन वाइक: अध्याय दो: समीक्षा जॉन वॉक के बारे में 60 मिनट में: अध्याय दो। नई बेवर्ली सिनेमा में 17 फरवरी को घाटी वाली लड़की को नई बेवर्ली सिनेमा पर 17 फरवरी को प्रदर्शित घाटी गर्ल की रोजर एबेर्ट्स की समीक्षा का पुनर्मुद्रण। अन्य आलेख अछूता, भाग 38: ट्रिप प्रेसिडेंसी चाज जर्नल के माध्यम से हमें प्राप्त करने के लिए नाइटब्रिडक्वोट एमजेडएस फिल्म्स एंड्रयू सररीस एमजेएस माइकल फिलिप्स, एंथोनी हेमिंगवे, वैनेसा मॉरिसन और फ्लोयड नॉर्मन के बाद नारीवाद, सेंसरशिप, स्क्रूबॉल कॉमेडी और जीवन पर मॉली हास्केल एएएफसीए अवार्ड्स के साथ सम्मानित अफ्रीकी अमेरिकी फिल्म क्रिटिक्स एसोसिएशन पुरस्कारों से पहले 8 फरवरी को एक विशेष लंच के दौरान मनाया गया। शांतिपूर्ण विरोध के दो अमेरिकी पायनियर पीबीएस डॉक्यूमेंटरी के साथ मनाए जाते हैं। पीबीएस जल्द ही दो वृत्तचित्रों को प्रसारित करवाएगा, जो कम ज्ञात कार्यकर्ताओं को परिचय प्रदान करते हैं जो अहिंसक सिविल अवज्ञा में विश्वास करते हैं। । अन्य लेख Wildquot में पीबीएस एसटीओपी पशु किंगडम में एक क्लोज-अप लुक देता है दूरदर्शी प्रस्तुतीकरण: फ्रेडरिक विस्मयों पर कॉमर्शिक गैलेक्वाट कॉमिक-कॉक मुख्यालय को नई स्ट्रीमिंग सर्विस का अनुभव देता है, अब तक फ्लेंगर्स थंबनेल 21417 रोक्शेरह घाम मगमी, सोनाता शिकागो फिल्म निर्माता ट्राइप युग में जमाल जोसेफ अध्याय और पद्य मैगी ग्रीनवाल्ड सोफी पर और राइजिंग सनहेलिप बर्लिन 2017: द डिनर, स्पूर, कैलिफोर्निया ड्रीम्स ओरेन मोवरमन, एग्निज़्का हॉलैंड और माइक ओट से नवीनतम पर बर्लिन की एक रिपोर्ट अन्य आलेख एचबीओ पीट होम्स के साथ सवारी करने के लिए जाता है: क्रैश करने की मांग की जानी-मानी घटनाओं के तहत सच्चाई से रहना: सैम स्काट ऑन मेथ एक्टिंग साक्षात्कार कैसे इस दुनिया में जीते हैं: भाई से दूसरे प्लैनेट बलदार और डैश भयानक बॉस क्रूड और लैंगिक सामग्री के लिए रेट , व्यापक भाषा और कुछ दवा सामग्री भयानक मालिकों के बारे में उस आदेश के बारे में अजीब और गंदा है। जॉर्ज कार्लिन के सात प्रसिद्ध गीतों में से आप टेलीविजन पर कभी नहीं कह सकते हैं, यह केवल सामान्य एक को छोड़ देता है, मुझे लगता है, दूसरों के साथ मुफ़्त बनाता है और कई कहते हैं कि कार्लिन काट नहीं किया। इसमें यह भी शामिल है कि MPAA क्या कच्चे और यौन सामग्री के रूप में वर्णन करता है, जिसका अर्थ मुझे एक ही बार में दोनों तरह से होता है। इन दिनों कॉमेडीज के लिए डिफ़ॉल्ट रेटिंग पीजी -13 है। एक सादे पीजी ने चेतावनी दी है कि एक फिल्म बहुत ही वश में है, और एक आर (कथित तौर पर) इसका अर्थ है कि वे अंदर नहीं पहुंच सकते। हर सीजन में आर-रेटेड कॉमिक रैंच-ए-रामस के कुछ जोड़े हैं, और हैंगओवर फ़्रैंचाइज़ की एड़ी पर, यहाँ शायद एक और एक आता है सख्त तर्क में, यह देखना कठिन है कि अगली कड़ी कैसे संभव होगी, लेकिन वे एक रास्ता खोज लेंगे। तुम रुको और देखो। कहानी में तीन भयानक मालिक और तीन कर्मचारियों को शामिल किया गया है जो उनको हत्या करने का प्रतिज्ञा करते हैं। फिल्म का काम किस तरह से बना है, मालिकों वास्तव में भयानक हैं, कर्मचारियों के दयनीय पीड़ितों को कितना बुरा है और कितना बुरा कर्मचारी हत्या कर रहे हैं हत्या के मामले में एक दूसरे में निकाल दिया जाता है। फिल्म अमेरिकी अतीत में इस समय विशेष रूप से दर्दनाक twinges कारण कर्मचारी कमजोर स्थिति में हैं और उनके मालिकों को यह पता है बॉस नीच व्यवहार के एक प्रभावशाली सरणी का प्रदर्शन करते हैं। इस सुप्रसिद्ध फिल्म में, प्रत्येक व्यक्ति उन्हें चित्रित करने वाले अभिनेताओं की ताकत के लिए खेलता है। दवे हरकेन (केविन स्पेसी) पर विचार करें, जो एक क्रूर क्रूरतावादी है जो अपने मध्य प्रबंधक निक (जेसन बाटेमैन) के साथ खिलौने हैं। स्पेसी से कुछ अच्छे हैं और दूसरों के बारे में उन्हें अवमानना ​​और अपमान के साथ अपमानित करते हैं। कई अन्य कलाकारों ने इस फिल्म में अपने संवाद को देखते हुए, असंभव और शीर्ष पर दिखाई देगा। स्पेसी यह दर्शाती है कि शेक्सपियर रिचर्ड III के रूप में अपने काम के लिए वे लंदन में अभी क्यों प्रशंसा कर रहे हैं। तुम उसे याद करते हो राजा ने हेनरी VI और उसके बेटे एडवर्ड की हत्या कर दी थी, और बाद में अंतिम संस्कार के दौरान एडवर्ड्स विधवा, लेडी ऐनी से शादी करने की उनकी योजनाओं का दावा किया था। दूसरा मालिक हम से मिलते हैं, डॉ। जूलिया हैरिस (जेनिफर एनिस्टन), एक एरोटोमैनियेंट दंत चिकित्सक उसका लक्ष्य डेल (चार्ली डे) है, उसके दंत चिकित्सा सहायक, जो शादी करने के लिए जुड़ा हुआ है, लेकिन इसलिए वह उसे क्या चाहती है, और उसे वह होगा, जो निर्दयी और आक्रामक यौन उत्पीड़न में शामिल है। आप जानते हैं कि उन छोटे पानी के दंत चिकित्सक उठाते हैं आप डेलस नेदरलैंड्स में इसे लक्ष्य करने के बाद क्या करना चाहते हैं, यह जानने के लिए आप इसे नहीं जानना चाहते हैं। तीसरा मालिक बॉबी पेलिट (कॉलिन फैरेल, लगभग अज्ञात) है। बॉबी ने अपने प्यारे पिता जैक (डोनाल्ड सदरलैंड) से कंपनी का नियंत्रण ले लिया है और इसे बेहद ज़्यादा ज़िंदगी की जीवन शैली के लिए निभाने का उपयोग करता है उनके कर्मचारी कर्ट (जेसन सुडेइकिस) बूढ़े आदमी का आश्रय थे, और अब हॉरर के साथ देखता है क्योंकि बॉबी ने शॉर्ट-टर्म मुनाफे को बढ़ाने के लिए पर्यावरणीय प्रतिबंधों पर रेशेदार दिखाया। निक, डेल और कर्ट बहुत दिनों से काम करने के बाद कुतिया और उनके मालिकों के बारे में विलाप करते हैं, और एक रात, उनको हत्या करने के लिए प्रेरित हो जाते हैं। यह एक हिट आदमी की तलाश में एक बेकार बार में उन्हें जाता है, और वे जोन्स (जेमी फॉक्सक्स) नामक एक आदमी से मिलते हैं, यहां तक ​​कि जिनके उपनाम का एक परिवार के समाचार पत्र में शामिल नहीं है, वे योग्यता के रूप में भी उनमें से किसी के परिचित रूपांतर के रूप में करते हैं कार्लिन सात शब्द फिल्म, सेठ गॉर्डन की हंसमुख और दुष्ट ऊर्जा के साथ निर्देशित स्थिति की स्थिति है, इसके बहुत से लक्ष्य (मज़ेदार लड़के की तस्वीरों के रूप में) सेट के लक्ष्य के घरों के बाहर हैं, जैसा प्लॉटर्स झलकता है और जासूस केविन स्पेसी से जुड़े दृश्यों की एक विशेष रूप से अनूठी श्रृंखला होती है, उनमें से एक को शायद पल्प फिक्शन के एकल सबसे प्रसिद्ध शॉट को रीसायकल करने के लिए वैध बहाना मिल रहा है। स्पेसी शानदार है, लेकिन कई लोगों के लिए आश्चर्यजनक हो सकता है जेनिफर एनिस्टन। उनके कैरियर इस तरह के उथले में चले गए हैं कि यह संभव है कि वे भूल गए कि वह द गुड गर्ल (1 999) जैसी फिल्म में कितना अच्छा था। यहां उनके पास तीव्र हास्यकालीन समय है और आनंद से लैंगिक यौन भूख लगी है।

No comments:

Post a Comment