Sunday 28 January 2018

जॉन - बार्टलेट - विदेशी मुद्रा - कालाबाज़ारी मुक्त


जॉन बार्टलेट - स्केलिंग द फॉरेक्स इंग्लिश 7 एच 46 एमएन 800 एक्स 600 डब्लूएमवी 1227 केबीपीएस डब्लूएमए 48 केबीपीएस 1.01 जीबी जेनरेट: 2008-2009 के लिए ई-लर्निंग ब्रांड न्यू - विदेशी मुद्रा स्केलेपिंग - सीडी पर, जो ज्यादातर लोगों की स्मृति में सबसे खराब वित्तीय संकट के दौरान दर्ज की गई थी I बताएं कि किसी भी स्थिति के बावजूद आप प्रति सप्ताह 5 प्रतिफल के लक्ष्य की उम्मीद कर सकते हैं। न केवल यह आपके लिए एक यथार्थवादी लक्ष्य है (आपके बैंक पर निर्भर), यह पूरी तरह आपके नियंत्रण में है और पूरी तरह से प्राप्त करने योग्य है। कोई धोखेबाज़, मैजिक फ़ार्मुलों, गुप्त समीकरण, फिबोनैची, गेन, इलियट लहरें, विशेष संकेतक या अन्य कुछ अपरिचित अपशिष्ट हैं Scalping एक ऐसा कौशल है जिसे मैं सिखाता हूं कि आप लगभग छह घंटे तक चलने वाले 12 अलग-अलग हिस्सों में कदम उठाते हैं। आप मुझे एक खंड में एक ldquoliverdquo वर्ग को पढ़ाते हुए देखेंगे, दूसरे में मैं सख्त व्यापारिक नियम रखता हूं, मैं आपको मानसिकता सिखाता हूं और आप कैसे एलडीक्वो ज़ोनरडक्वा में आते हैं मैं आपको एक लाइव प्रस्तुति अनुभाग देता हूं जिसमें मैं सिर्फ 3 दिनों में व्यापार करता हूं हफ्ते में 8 ट्रेडों (7 जीतने और एक हारने) और £ 10,000 के टैक्स फ्री के बैंक से पाउंड 1,000 की वापसी करें, और ट्रेडों में कुल वास्तविक समय एक घंटे से भी कम था। किसी भी व्यापार पर अधिकतम जोखिम मेरी राजधानी का 2.5 था। आपके द्वारा आपके व्यापार को रखने और उनका विश्लेषण करने के लिए वित्तीय रिकॉर्ड का महत्व दिखाया गया है। आपको लक्ष्य के महत्व और व्यवसाय की तरह अपना कारोबार चलाने के लिए सिखाया जाता है जॉन बार्टलेट - विदेशी मुद्रा हाई-स्पीड डाउनलोड करना 300 जीबी पूर्ण डीएसएल-ब्रॉडबैंड स्पीड के साथ फाइलेंफाइलएमएक्सजपीएयू 3 एसकॉक्लिंगफोर्फाइंडपीट 1। आरआर फाइलसर्फफाइलएमआरबीके 57 वी एसकैलिकिंगफोर्फाइड। फ़ोल्डर यहाँ अपडेट किया जाएगा: hotfilelist1000102cde7e14 जॉन बार्टलेट - यूएसएसईएक्स के लिए 14 दिन का नि: शुल्क उपयोग स्केलिंग फ्री डीएसएल-ब्रॉडबैंड स्पीड के साथ 300 जीबी जॉन बार्टलेट - विदेशी मुद्रा वाहक स्केलिंग क्या एक तस्वीर जॉन बार्टलेट - विदेशी मुद्रा अंग्रेजी 7 एच 46 एमएन 800 x 600 WMV स्केलिंग 1227 केबीपीएस डब्ल्यूएमए 48 केबीपीएस 1.01 जीबी शैली: ई-लर्निंग ब्रांड न्यू 20082009 के लिए - विदेशी मुद्रा स्केलिंग - सीडी पर, जो ज्यादातर लोगों की स्मृति में सबसे खराब वित्तीय संकट के दौरान दर्ज किया गया था, मैं बताता हूं कि किसी भी स्थिति के बावजूद आप रिटर्न पर लक्ष्य की उम्मीद कर सकते हैं 5 प्रति सप्ताह न केवल यह आपके लिए एक यथार्थवादी लक्ष्य है (आपके बैंक पर निर्भर), यह पूरी तरह आपके नियंत्रण में है और पूरी तरह से प्राप्त करने योग्य है। कोई धोखेबाज़, मैजिक फ़ार्मुलों, गुप्त समीकरण, फिबोनैची, गेन, इलियट लहरें, विशेष संकेतक या अन्य कुछ अपरिचित अपशिष्ट हैं Scalping एक ऐसा कौशल है जिसे मैं सिखाता हूं कि आप लगभग छह घंटे तक चलने वाले 12 अलग-अलग हिस्सों में कदम उठाते हैं। आप देखेंगे कि मैं एक सेक्शन में एक लाइव क्लास को पढ़ रहा हूं, दूसरे में मैं सख्त ट्रेडिंग नियम रखता हूं, मैं आपको मानसिकता सिखाता हूं और आप जोन में शामिल हो जाते हैं, मैं आपको लाइव प्रस्तुति अनुभाग देता हूं जिसमें मैं सिर्फ 3 दिन का व्यापार करता हूं। सप्ताह में 8 ट्रेडों (7 जीतने और एक हारने) बनाते हैं और 10,000 से अधिक टैक्स फ्री के एक बैंक से 1,000 रुपये की वापसी करते हैं, और ट्रेडों में कुल वास्तविक समय एक घंटे से भी कम था। किसी भी व्यापार पर अधिकतम जोखिम मेरी राजधानी का 2.5 था। आपके द्वारा आपके व्यापार को रखने और उनका विश्लेषण करने के लिए वित्तीय रिकॉर्ड का महत्व दिखाया गया है। आपको लक्ष्य के महत्व को सिखाया जाता है और आप व्यवसाय की तरह कारोबार कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment