Thursday 11 January 2018

Formax - विदेशी मुद्रा की समीक्षा प्रणाली


फॉर्मएक्स समीक्षाएं मैंने इस ब्रोकर की कोशिश की, जो कि इसका दावा करता है, लागत का खर्च बहुत अधिक नहीं है, ईएनएन होने का दावा नहीं है, लेकिन शुद्ध ईएनएन नहीं, ग्राहक सेवा बहुत अच्छी है, लेकिन उनको किसी और के लिए पूछना अच्छा नहीं है, जो बहुत अच्छा नहीं है इस ब्रोकर की तुलना अन्य शीर्ष रेटेड प्रमाणित दलालों के साथ करते हैं, उनके पास अभी बहुत लंबा रास्ता तय करना है। उनकी वेबसाइट पर अभी भी काम की जरूरत है, वहां लागत, नकदी प्रदाता आदि को समझाने के माध्यम से एक गैर-पारदर्शिता के लिए कुछ भी नहीं है। 200 जीएमटी के आंकड़ों के मुकाबले उच्च स्तर पर पहुंचने के कारण स्केलिंग के लिए वास्तव में अच्छा नहीं है। टैग: फ़ॉरेक्स समीक्षाएं जो देश के द्वारा ब्रोकर ऑनलाइन हैं वहां वर्तमान में 18 अतिथियों ऑनलाइन हैं। प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित आरएसएस सुरक्षित सिस्टम सिस्टम की समीक्षा साइट पर जाएँ ग्रीटिंग्स, सभी, 04FEB2016 यह लिखकर, मैं एक कुशल व्यापारी होने का दावा नहीं कर रहा हूं बल्कि प्रगति पर काम करता हूं। मैंने 8 साल पहले एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में एक नए कैरियर में खुद को प्रशिक्षण देना शुरू कर दिया था, मैं करीब 2 साल पहले प्रशिक्षण देने के लिए मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम में शामिल हुआ था। मैंने कई अन्य तरीकों पर डॉलर के हजारों खर्च किए हैं, लेकिन आज तक मैंने सबसे अच्छा पैसा निवेश किया है, जब मैंने मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम में अपने प्राइमर पाठ्यक्रम (उस समय 200) में नामांकित किया था। पहले मुठभेड़ में, मुझे लगा कि अधिकतम कर्मचारी अखंडता के पुरुष थे, लेकिन मैं इसे साबित करने के लिए बहुत से उद्यम करने के लिए अनिच्छुक था। सौभाग्य से, वे अपने सिस्टम को चरणों या चरणों में पढ़ाते हैं। सबसे पहला उनका प्राइमर कोर्स है इसकी कम लागत के कारण, मैंने भर्ती के लिए नामांकन का निर्णय लिया। यह निर्णय मैंने अपने नए करियर के बारे में सबसे अच्छा किया है, क्योंकि यह मेरे लिए दो महत्वपूर्ण चीजें साबित हुआ: 1 वे सीधे सीधा शूट करते हैं मेरी राय में, अधिकतम MAXIMUM ईमानदारी का उल्लेख करना चाहिए, हालांकि, उनके दिमाग में, यह नहीं है। 2 उनके नियम-आधारित पद्धतियां काम करती हैं, और असाधारण अच्छी तरह से काम करती हैं। तब से, मैंने तीन अन्य मैक्स पाठ्यक्रम खरीदे हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश, मैंने सफलता के लिए जरूरी हद तक व्यापार का अध्ययन और अभ्यास नहीं किया। सफल होने के लिए, छात्र को सिद्धांतों का अध्ययन करने और नियमों का अभ्यास करने के कार्य को अवश्य करना चाहिए ताकि अवचेतन दिमाग को उन्हें प्रतिवर्तक क्रियाओं के रूप में दर्ज किया गया हो। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोई मुफ्त भोजन नहीं है यदि आप इस कैरियर में सीखने और कुशल बनने के लिए समय और प्रयास का त्याग करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो कृपया अपने आप को न करें और उन्हें नामांकन न करके एक एहसान करें ध्यान केंद्रित प्रशिक्षण और अभ्यास मेरे मन में एक स्विच बदल दिया है तीन हफ्ते पहले, मैं अंततः उस बिंदु पर पहुंचा, जहां मैं एक विदेशी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते में अमेरिकी डॉलर (फिर से) को तैयार था (मैंने 4 अन्य बड़े खातों को शून्य के स्तर पर बंद कर दिया है (शून्य के पास)। मेरी ट्यूशन के भाग के रूप में :) हालांकि, मनोवैज्ञानिक पहलुओं जो खोने, भय, भय और अति-व्यापार के भय से जुड़े भावनाओं को पैदा करते हैं, मेरे हालिया फॉरेक्स ट्रेडिंग अनुभव के कुछ हफ्तों में निपटने में बहुत मुश्किल हो गई है: सप्ताह 2: (दूसरा सप्ताह 2016 की) मैं सप्ताह में 2 पर मेरी जमा राशि में 20 खो दिया क्योंकि मैं जो कुछ मैंने सीखा था उसका अनुसरण करने में असफल रहा और भावनाओं के कारण अभ्यास किया। इसके अलावा, मुझे एक बंदूकधारी की तरह अधिक कारोबार करना था, जो कुछ भी चले गए थे, और इस प्रक्रिया में मेरी इक्विटी की हत्या कर रहा था। सप्ताह 3: मैंने सप्ताह 2 के नुकसान और एक अतिरिक्त 1 9 लाभ वापस बनाया। 2 सप्ताह के एकल खोने का दिन 1 से कम था (फिर से, नियमों का पालन न करने के कारण) सप्ताह 4: मेरे खाते की शेष राशि में गिरावट 5 (बंदूकधारक फिर से दिखाया गया) सप्ताह 5: सप्ताह में एक और दिन जाने के लिए 5, वर्तमान सप्ताह में, मेरी इक्विटी सप्ताह के हिसाब से 29 हो गई है। अभी तक, मुझे एक हफ्ते से हरा और कुल 5 खोने वाले दिनों में और अधिक सफल होना शुरू हो गया है बंदूकधारक (व्यापार, भय और लालच पर) के खिलाफ की रक्षा करना मैंने जीत लिया है और कुछ लड़ाईएं गंवा दी हैं और आगे की आर्थिक रूप से आगे बढ़ना है लेकिन युद्ध के परिणाम अगले साल के बारे में इस वर्ष निर्धारित किए जाएंगे :) मेरा खोया दिन ज्यादातर नियमों के मुकाबले भावनाओं पर व्यापार करने से ज्यादा होता है, सैकड़ों लाभ-डॉलर प्रक्रिया में है। मनोवैज्ञानिक पहलू मेरे लिए प्रमुख समस्या रही हैं जैसा कि मैं आगे बढ़ने पर काबू पाने में सक्षम हूं, मैं बहुत चिकनी इक्विटी वक्र का आनंद लेगा। अभी तक, वक्र बल्कि तड़का हुआ है लेकिन एक अच्छा ऊपर की प्रवृत्ति को दर्शाता है और, नहीं, मैं मैक्स और मैक्स कर्मियों के लिए काम नहीं कर रहा हूं, मैंने मुझे जो लिखा है उसके लिए कोई विचार नहीं दिया है (याद रखना अधिकतम मैक्सिमेटिफ़िटी)। यदि आप पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और काम करने को तैयार हैं, और आपको लगता है कि इसे साल लग सकते हैं, जैसे कि किसी अन्य नए कैरियर उद्यम में कुशल बनना, मुझे अधिकतम-प्राइमर कोर्स की सलाह देने पर विश्वास है अधिकतम व्यापार पद्धति औसत बुद्धिमत्ता को देखते हुए, यदि आप प्रतिबद्ध हैं और काम करते हैं, तो यह आपके लिए काम करेगा।

No comments:

Post a Comment