Saturday 13 January 2018

कस्टम समय ज़ोन - mt4 - विदेशी मुद्रा


टाइम ज़ोन का MT4 परिवर्तन मैं सिएरा चार्ट का उपयोग करता हूं और यदि मैं चाहता हूं कि मैं समय क्षेत्र समायोजित कर सकूं तो मेरी प्रति घंटा की सलाखों और चार घंटे की सलाखों को जब मैं चाहता हूँ, तब से शुरू हो जाए। वर्तमान में मैं ग्लोबएक्स को आधी रात के रूप में खोलता हूं लेकिन अगर मैं चाहूं तो लंदन में बदल सकता हूं। स्ट्रैट के पास एक यूएस ब्रोकर और एमटी 4 है और ऐसा लगता नहीं है कि वह अपने समय क्षेत्र को 4 घंटे और रोज़ की सलाखों को पाने के लिए जब वह चाहें शुरू करने में सक्षम हो। तो, एमटी 4 के विशेषज्ञ, आप एमटी 4 की स्थापना कैसे करते हैं ताकि आप आधी रात चाहें, या कोई ऐसा एक्सएक्स है जो आपको टाइम-डेट समायोजित करने देता है यदि आप इसे पैकेज में सेट नहीं कर सकते हैं मैं लेबनान-मध्य पूर्व से हूँ जब मैं एमटी 4 की घंटावार मोमबत्तियों की जांच करता हूं, तो मुझे लेबनान में 01:00 पूर्वाह्न के बराबर MT4 का समय 00:00 दिखाई देता है। मैं अपने देश में 00:00 के बराबर मीट का 00:00 समय कैसे कर सकता हूं। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है क्योंकि मैं अपने खुद के संकेतों में 4 हर्ट्स चार्ट का उपयोग करता हूं। मैं 16:00 पर निर्भर हूं- gt20: 00 लेबनान में अवधि जो 8:00 पूर्वाह्न --- संयुक्त राज्य अमेरिका में 12:00 दोपहर और 08:00 --- gt12: 00 लेबनान समय जो 9:00 डब्ल्यू --- gt1: 00 PM यूरोप में आप समय बदल नहीं सकते क्योंकि सर्वर का समय है Salwa से एक साफ समाधान जो समय पट्टी के नीचे एक अलग बार हो सकता है, हो सकता है: ए) टॉगल ऑन और ऑफ़ बी) सभी 24 समय क्षेत्रों के लिए विकल्प और प्लेटफ़ॉर्म समय के लिए syncroed। इस तरह से कोई भी कहीं भी समय निर्धारित कर सकता है कि वे अंदर रुचि रखते हैं। हम अपनी वास्तुकला में बदलाव नहीं करेंगे आप अपने विशेषज्ञ के अंदर सिर्फ एक घंटा जोड़कर कर्टाईम () क्यों न लें int start () datetime lebanonTime Curtime () 7200 समय सर्वर समय - समय अंतर स्ट्रिंग घंटे स्विच (टाइमहोअर (लेबनानटाइम)) मामले 0: घंटे quot00quot ब्रेक मामले 1: घंटे quot01quot ब्रेक केस 2: घंटे quot02 सॉट ब्रेक केस 3: घंटे quot03quot ब्रेक केस 4: घंटे क्वाइट 4 क्वाट ब्रेक केस 5: क्वाट्स क्ट05 क्वाट ब्रेक केस 6: क्लीट क्ट06 क्वाट ब्रेक केस 7: क्वाट्स क्ट07 क्वाट ब्रेक केस 8: क्वाट्स क्ट08 क्वाट ब्रेक केस 9: क्वाट्स कोट 9 9 ब्रेक डिफॉल्ट: समय समयहौर (लेबनानटाइम) ब्रेक स्ट्रिंग मिनट स्विच (टाइममिन्यूट (लेबनान टाइम) )) मामला 0: मिनिट्स क्वोट-क्वाट ब्रेक केस 1: मिनिट्स क्वाट कोट क्वाट ब्रेक केस 2: मिनिट्स क्ट02 क्वाट ब्रेक केस 3: मिनिट्स कोट्स 3 क्वाट ब्रेक केस 4: मिनिट्स कोट 4 क्वाट ब्रेक केस 5: मिनिट्स क्ट05 क्वाट ब्रेक केस 6: मिनिट्स क्ट06 सॉट ब्रेक केस 7: मिनिट क्ट07क्ॉट ब्रेक मामला 8: मिनट कोट08क्ॉट ब्रेक केस 9: मिनट कोट09क्लॉट ब्रेक डिफॉल्ट: मिनट टाइममिन्यूट (लेबनानटाइम) ब्रेक स्ट्रिंग सेकंड स्विच (टाइमसेकंड्स (लेबनानटाइम)) केस 0: सेकंड्स क्यू ot00quot ब्रेक केस 1: सेकेंड का उद्धरण: कोट क्वाट ब्रेक केस 2: सेकेंड काट 2 2 कोट ब्रेक केस 3: सेकेंड का कोट 3 क्वाट ब्रेक केस 4: सेकेंड कोट 4 क्वाट ब्रेक केस 5: सेकंड क्ट05 क्वाट ब्रेक केस 6: सेकंड क्ट06 क्वाट ब्रेक केस 7: सेकंड क्ट07 क्वाट ब्रेक केस 8: सेकंड क्टॉट 8 क्ॉट ब्रेक मामला 9: सेकेंड काट -0 9 कोट ब्रेक डिफॉल्ट: सेकेंड टाइमसेकंड्स (लेबनानटाइम) ब्रेक स्ट्रिंग टाइम स्ट्रेटिंग घंटे कहां: मिनट मिनटों में: कोट सेकंड्स टिप्पणी (टाइमटास्टिंग: टाइमटास्टिंग) रिटर्न (0) वैसे, मुझे 2 घंटे कर्टटाइम () वास्तव में 1 घंटे के समय का अंतर प्राप्त करने के लिए क्योंकि बाजार घड़ी की खिड़की पर प्रदर्शित होने के समय का समय एक घंटा लगता है - इस बारे में कोई भी विचार है कि यह स्लाववा क्यों है, यह विचार है कि 4 बजे मोमबत्ती की शुरूआत मेरी स्क्रीन पर होने वाली है 00:00 से लेकर 00:00 लेबनान की दूरी पर है जो 01:00 मास्को समय है, इसका परिणाम ओपनक्लोस जापान (3:00 लेबनान) ओपन फ्रांसीसी ईयूरोप (8:00 लेबनान) और ओपन यूएसए एनवाई (4: 4) 00 लेबनान) प्रमुख क्रियाएं 8: 00-12: 00 यूरोप के भीतर हैं: 4: 00-8: 00 यूएसए सत्रों में मुझे स्लाववा और कोएन दोनों के लिए उत्तर है: यदि मैं सर्वर समय क्षेत्र से केवल 1 या 2 घंटे दूर रहता हूं, तो यह एक प्लेटफार्मों को देखने के समय मेरे लिए साधारण बात एक घंटे या दो को जोड़ते हैं। यह एक समस्या का बहुत अधिक नहीं होगा। हालांकि, अमेरिका में, हम आपके समय क्षेत्र से 7 से 9 घंटे दूर रहते हैं, और हर बार जब हम अपने समय के साथ अपना समय सम्मिलित करने की आवश्यकता करते हैं, तो हमें पूरी तरह से विचार और चार्ट विश्लेषण की हमारी ट्रेन से विचलित होना पड़ता है - जांचने के लिए मजबूर किया जा रहा है हमारे साथ तुम्हारा समय मुझे नहीं लगता कि खैल्दी अल, ब्रोलिस किला - और आपके बहुत सारे उपयोगकर्ता - आप अपने प्लेटफॉर्म के आर्किटेक्चर में एक बड़ा बदलाव करने के लिए कह रहे हैं, लेकिन सिर्फ एक सरल विकल्प प्रदान करें। मैंने देखा है कि अन्य प्लेटफार्म विकल्पों में से एक ड्रॉप डाउन सूची के साथ एक विकल्प है, i. e .: 1, 2, 3, 4, 5, आदि। यह प्लेटफार्म स्थानीय समय क्षेत्र से मेल करने के लिए समय प्रदर्शित करता है। यदि उनके कारण हैं कि वास्तविक क्वाट्रेड रिपोर्ट्स को सर्वर समय (जो मुझे संदेह है) को प्रदर्शित करना होगा, तो आप इन व्यापार रिपोर्टों को अभी भी सर्वर समय प्रदर्शित कर सकते हैं, और साथ ही, आपके उपयोगकर्ताओं को चार्ट पर स्थानीय समय देखने की इजाजत दे सकते हैं। यदि आप अपने मंच के उपयोगकर्ताओं के अपने लोगों को अपने समय क्षेत्र के लिए प्रदर्शन समय को कॉन्फ़िगर करने की अनुमति नहीं देते हैं, तो मुझे लगता है कि हम में से बहुत से लोग हमारे सिर में घंटों को जोड़ते हैं - हमारे काम में दखल देते हैं - हर बार हमें अपने स्थानीय समय को जानने की ज़रूरत है, अपने चार्ट या प्लेटफार्मों को देखने के समय का प्रदर्शन करना। मुझे एहसास है कि इस विकल्प के साथ हमें प्रदान करने से आपके पास बहुत अधिक प्राथमिकताएं हैं, लेकिन संभवतः आप इसे बाद में विचार कर सकते हैं मैं विभिन्न ब्रोकरेज अधिकारियों के साथ बोलने से काफी अवगत हूं, आपके उपयोगकर्ताओं के भी लोग इस उपयोगी विकल्प के लिए पूछ रहे हैं। मैं आपको समय दिखाने के लिए धन्यवाद करता हूं कि विशेषज्ञों के बीच समय कैसे बदलना है। यह उपयोगी होगा मैं लेबनान-मध्य पूर्व से हूँ जब मैं एमटी 4 की घंटावार मोमबत्तियों की जांच करता हूं, तो मुझे लेबनान में 01:00 पूर्वाह्न के बराबर MT4 का समय 00:00 दिखाई देता है। मैं अपने देश में 00:00 के बराबर मीट का 00:00 समय कैसे कर सकता हूं। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है क्योंकि मैं अपने खुद के संकेतों में 4 हर्ट्स चार्ट का उपयोग करता हूं। मैं 16:00 पर निर्भर हूं- gt20: 00 लेबनान में अवधि जो 8:00 पूर्वाह्न --- संयुक्त राज्य अमेरिका में 12:00 दोपहर और 08:00 --- gt12: 00 लेबनान समय जो 9:00 डब्ल्यू --- gt1: 00 PM यूरोप में ऐसा प्रतीत होता है कि ग्रिड के निचले भाग में एमटी 4 में जीएमटी 2 है, जो बेरूत का समय क्षेत्र है। अभी, उदाहरण के लिए, एमटी 4 का समय 0535 है और मेरा समय 2035 पीएसटी है जो जीएमटी -8 है। यह दस घंटे का अंतर तक बढ़ाता है। मूल रूप से आपको एमटी 4 समय में सोचने और उस पर अपने समय का आधार जानने के लिए सीखना होगा। फिलहाल हम फिलहाल फिलहाल फिलहाल फिलहाल फिलहाल नहीं बदलते हैं, यह अभी भी है यदि ईसीबी 0830 ईएसटी पर घोषणा करना चाहता है, तो आपको यह सोचना होगा कि एमटी 4 के लिए 1530 और उसके अनुसार तदनुसार आपके व्यापार हैं। ख्लेदली: नमस्ते सल्वा, मैं लेबनान-मध्य पूर्व से हूँ जब मैं एमटी 4 की घंटावार मोमबत्तियों की जांच करता हूं, तो मुझे लेबनान में 01:00 पूर्वाह्न के बराबर MT4 का समय 00:00 दिखाई देता है। मैं अपने देश में 00:00 के बराबर मीट का 00:00 समय कैसे कर सकता हूं। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है क्योंकि मैं अपने खुद के संकेतों में 4 हर्ट्स चार्ट का उपयोग करता हूं। मैं 16:00 पर निर्भर हूं- gt20: 00 लेबनान में अवधि जो 8:00 पूर्वाह्न --- संयुक्त राज्य अमेरिका में 12:00 दोपहर और 08:00 --- gt12: 00 लेबनान समय जो 9:00 डब्ल्यू --- gt1: 00 PM यूरोप में ऐसा प्रतीत होता है कि ग्रिड के निचले भाग में एमटी 4 में जीएमटी 2 है, जो बेरूत का समय क्षेत्र है। अभी, उदाहरण के लिए, एमटी 4 का समय 0535 है और मेरा समय 2035 पीएसटी है जो जीएमटी -8 है। यह दस घंटे का अंतर तक बढ़ाता है। मूल रूप से आपको एमटी 4 समय में सोचने और उस पर अपने समय का आधार जानने के लिए सीखना होगा। फिलहाल हम फिलहाल फिलहाल फिलहाल फिलहाल फिलहाल नहीं बदलते हैं, यह अभी भी है यदि ईसीबी 0830 ईएसटी पर घोषणा करना चाहता है, आपको लगता है कि एमटी 4 के लिए 1530 और उसके अनुसार तदनुसार आपके व्यापार हैं। दरअसल, ब्रोकर में एमटी 4 प्लेटफार्म पर सर्वर मार्केट टाइम डिस्प्ले का चयन करने का विकल्प होता है। सभी ब्रोकर एमटी 4 में भिन्न समय-क्षेत्र दिखाते हैं। उदाहरण के लिए, आईबीएफएक्स जीएमटी 0 समयक्षेत्र दिखाता है जबकि एफएक्ससीएम ईएसटी समयक्षेत्र दिखाता है जो अब जीएमटी -5 है। अधिकांश दलालों ने लंदन जीएमटी समयक्षेत्र प्रदर्शित किया है, लेकिन दूसरों को कुछ और करना है जैसे अपना समय क्षेत्र का समय दिखाएं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं तो अपने दलाल से पूछें लेकिन यह समय क्षेत्र मुद्दा पूरी तरह अप्रासंगिक है। यदि आप अपने सिर में समय के अंतर की गणना नहीं कर सकते, तो आप एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी कैसे बनने की उम्मीद करते हैं। आपको केवल अपने एमटी 4 की वास्तविक समय की जांच करने के लिए अपने कंप्यूटर घड़ी की सेटिंग में जाना है।

No comments:

Post a Comment