Tuesday 16 January 2018

एड - garrity - विदेशी मुद्रा


एडवर्ड गारिटी, एमडी प्रोफेसर ऑफ मेडिसिन वाइस चेयर, नैदानिक ​​संचालन एसोसिएट निदेशक, ट्रांसप्लांटेशन सर्विसेज डा। एडवर्ड गारिटी एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त विशेषज्ञ है जिसमें वयस्कों के देखभाल और उपचार में उन्नत फेफड़े की बीमारी है, जिसमें वातस्फीति और फुफ्फुसीय संवहनी रोग शामिल हैं। मिडवेस्ट के आसपास के चिकित्सक मरीजों को डॉ। गारिटी कहते हैं वह दवाओं और अन्य चिकित्सा में विशेषज्ञ हैं जो गंभीर रूप से रोगग्रस्त फेफड़ों में फेफड़े के कार्य को सुधारने में मदद कर सकते हैं। फेफड़ों के प्रत्यारोपण में अग्रणी, डा। गारिटी ने मिडवेस्ट में पहला सफल फेफड़ों के प्रत्यारोपण कार्यक्रमों में से एक को शुरू करने में मदद की। उन्होंने 1986 के बाद से 600 से अधिक फेफड़ों के प्रत्यारोपण के रोगियों की देखभाल की है। डॉ। गारिटी और उनके सहयोगियों ने प्रत्येक वर्ष लगभग 15 नए फेफड़े और हृदय फेफड़ों के प्रत्यारोपण के लिए पूर्व और प्रत्यारोपण की देखभाल प्रदान की है। डा। गारिटी की दवाओं और फेफड़ों के प्रत्यारोपण के साथ सिस्टिक फाइब्रोसिस के उपचार में एक विशेष रुचि है। उन्होंने इस दुर्बल बीमारी वाले सैकड़ों वयस्कों और बच्चों को मदद की है एक सम्मानित शोधकर्ता, डा। गारिटी ने फुफ्फुसीय-संबंधित विषयों पर दर्जनों कागजात प्रकाशित किए, जिनमें फेफड़ों के प्रत्यारोपण पर समीक्षा के लेख शामिल हैं, जो पूरे देश में मार्गदर्शक उपचार में मदद मिली हैं। पूर्व शोध के हित में छाती की दीवार यांत्रिकी और श्वसन मांसपेशी समारोह शामिल हैं। उन्होंने फेफड़ों के प्रत्यारोपण रोगियों में संक्रमण और अस्वीकृति को रोकने में प्रयोगात्मक दवाओं के प्रभाव का परीक्षण करने के लिए नैदानिक ​​परीक्षणों का भी निरीक्षण किया है। डॉ। गैरीटी 8217 का राय दुनिया भर के अन्य चिकित्सकों द्वारा मांगी गई है उन्होंने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलनों में बात की है अमेरिकन लुंग एसोसिएशन, द गिफ्ट ऑफ़ होप, और विशेष रूप से ऑर्ग सायरिंग (यूएनओएस) के लिए संयुक्त नेटवर्क के लिए उन्होंने सलाहकार समितियों में भी अध्यक्षता की है या भाग लिया है। कई वर्षों के लिए, डा। गारिटी को कैसल एंड कॉनॉली मेडिकल लिमिटेड द्वारा एक टेक डाक्टरक्वाट का नाम दिया गया है। प्रैक्टिस लोकेशन डूकोसोस सेंटर फॉर एडवांस्ड मेडिसिन 5758 एस। मैरीलैंड एवेन्यू शिकागो, आईएल 60637 साल प्रैक्टिस बोर्ड सर्टिफिकेट्स इंटरनेशनल मेडिसिन फुलमोनरी डिसीज क्रिटिकल केयर मेडीसिन मेडिकल स्कूल लोयोला विश्वविद्यालय स्ट्राइक स्कूल ऑफ मेडीसिन इंटर्नशिप और रेसिडेन्सी लोयोला यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर, शिकागो फैलोशिप यूनिवर्सिटी ऑफ शिकागो मेडिसिन लोयोला यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर, शिकागो सदस्यताएं अमेरिकन कॉलेज ऑफ चेस्ट फिजिशियन अमेरिकी कॉलेज ऑफ फिजिशियन अमेरिकन फेडरेशन फॉर क्लिनिकल रिसर्च अमेरिकन थोरैसिक सोसाइटी अमेरिकन सोसाइटी ऑफ ट्रांसप्लांटेशन इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर हार्ट एंड फेंग प्रत्यारोपण क्षेत्रीय ऑर्गिन बैंक ऑफ इलिनोइस (आरओबीआई) यूनाइटेड नेटवर्क फॉर ऑर्ग शेयरिंग (यूएनओएस) भाषा स्पोकन एडवर्ड जे। गारिटी एट अल अपीलकर्ता, वी। राज्य नई जर्सी तर्क दिया: 10 नवंबर, 1 9 66. निर्णय लिया गया: 16 जनवरी, 1 9 67। एपेलन्ट्स के लिए डैनियल एल ओकनॉर, वाशिंगटन, डी.सी. एलन बी। हैंडलर, नेवार्क, एन. जे. के लिए ऐपली श्री न्याय डगलस ने न्यायालय की राय दी। अपील करने वाले कुछ न्यू जर्सी नगर में पुलिस अधिकारी थे न्यू जर्सी के सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया कि उन नगरों के नगरपालिका अदालतों में मामलों को संभालने में कथित अनियमितताओं की जांच अटॉर्नी जनरल द्वारा की जाए, उन्हें जांच और जांच की व्यापक शक्तियों के साथ निवेश किया, और उन्हें अदालत में एक रिपोर्ट बनाने के निर्देश दिए। मामले की जांच यातायात टिकट के कथित फिक्सिंग से संबंधित है। पूछे जाने से पहले, प्रत्येक अपीलकर्ता को चेतावनी दी गई थी कि (1) उसने जो कुछ भी कहा था, वह किसी भी राज्य अपराधी कार्रवाई (2) में उनके खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है कि उसे जवाब देने से इंकार करने का विशेषाधिकार था कि अगर प्रकटीकरण उसे दोषी ठहराएगा, लेकिन (3) वह अगर उसने जवाब देने से इनकार कर दिया तो वह कार्यालय से हटाने के अधीन होगा 1 अपीलकर्ता ने सवालों के जवाब दिए कोई भी प्रतिरक्षा नहीं दी गई, क्योंकि इन परिस्थितियों में कोई प्रतिरक्षा कानून लागू नहीं है। उनके आपत्तियों से अधिक, दिए गए कुछ उत्तर यातायात कानूनों के प्रशासन में बाधा डालने के षडयंत्र के लिए अभियोजन के बाद में इस्तेमाल किए गए थे। अपील करने वालों को दोषी ठहराया गया और उनके विरोधियों को उनके विरोधियों के मुकाबले बनाए रखा गया था कि उनके बयान को मजबूती मिली, 2 तथ्य के कारण, अगर उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया, तो वे पुलिस विभाग के साथ अपनी स्थिति खो सकते हैं। राज्य वी। नागली, 44 एन. जे. 20 9, 207 ए 2 डी डी 68 9 44 एन. जे. 25 9, 208 ए 2 जी 146 देखें। हमने क्षेत्राधिकार का प्रश्न गुणों पर सुनवाई के लिए स्थगित कर दिया। 383 यू एस 941, 86 एससीटी। 9 41, 16 एल. एड .2 9 205। क़ानून में वैधता की मांग की गई थी, 28 यू.एस. सी. 1257 (2)। जब्ती क़ानून था 3 लेकिन न्यू जर्सी के सुप्रीम कोर्ट ने उस प्रश्न (44 एन. जे. 223, 207 ए 2 डी, 697 पर) तक पहुंचने से इनकार कर दिया, और केवल एक ही मुद्दा पेश किए गए बयान के स्वैच्छिकता को मानते हुए। आईडी। 220x97222 पर, 207 ए 2 डी 695x97696 पर। इसलिए इस संविधान में 28 यू.एस. सी. को संतुष्ट करने के लिए गहन तरीके से शामिल किया गया है। 1257 (2)। केवल असर के लिए यह था कि क्या वैध है या नहीं, एक ओर जवाब देने से इंकार करने के लिए इसके तहत छुट्टी दे दी जाने का डर और दूसरे पर आत्म-अपराध का डर चट्टान और वर्लपूल 4 के बीच एक विकल्प था चौदहवें संशोधन के उल्लंघन में बलात्कार के बयान उत्पादों इसलिए हम अपील को खारिज करते हैं, कागजात को प्रमाणिकता के लिए याचिका के रूप में मानते हैं (28 यू.एस. सी. 2103), याचिका को अनुदान दें और आगे बढ़ें। हम न्यू जर्सी के सर्वोच्च न्यायालय से सहमत हैं कि ऑफिस ऑफ जस्टीज ऑफिस संहिता यहां केवल इसके लिए प्रासंगिक है जिसके तहत उनके अपराधी अभियोगों में याचिकाकर्ताओं को दोषी ठहराए जाने वाले बयान के स्वैच्छिक चरित्र पर है। याचिकाकर्ताओं पर लगाए गए विकल्प आत्म-अपराध या नौकरी जब्ती के बीच एक थे। बलात्कार जो चैंबर वी। स्टेट ऑफ़ फ्लोरिडा, 30 9 यूएस 227, 60 एससीटी के तहत एक बयान को विचलित करता है। 472, 84 एलएड। 716. और संबंधित मामलों मानसिक और साथ ही शारीरिक हो सकते हैं आरोपी का खून एक असंवैधानिक जांच का एकमात्र ब्योरा नहीं है। ब्लैकबर्न वी। राज्य अलबामा, 361 यू। 199, 206, 80 एससीटी। 274, 279, 4 एल. ड्यू .2.2 242। सूक्ष्म दबाव (लेरे वी। डेंनो, 347 यूएस 556, 74 सी.टी.टी. 716, 98 एल. एड. 9 48 हेन्स वी। वॉशिंगटन राज्य, 373 यूएस 503, 83 एस सीटी 1336, 10 एल. ड्यू .2 9 513) मोटे और अश्लील लोगों के रूप में कहकर हो सकता है। सवाल यह है कि क्या अभियुक्त को अपनी स्वतंत्र चुनौती से वंचित करने, इनकार करने, या उत्तर देने से इनकार करने के लिए वंचित किया गया था। लीसेनाबा वि। कैलिफोर्निया राज्य के लोग, 314 यूएस 21 9, 241, 62 एससीटी। 280, 2 9 2, 86 एलएड। 166 हम बॉयड वी। संयुक्त राज्य अमेरिका, 116 यूएस 616, 6 एससीटी का पालन करते हैं। 524, 2 9 एलएड। 746. संपत्ति के खिलाफ एक नागरिक जब्ती कार्रवाई। एक क़ानून ने मालिक को एक दस्तावेज के निर्माण या कार्यवाही के मुद्दे पर माल की जब्ती के बीच एक चुनाव की पेशकश की। यह पांचवीं संशोधन और चौथा संशोधन दोनों के उल्लंघन में मजबूरी का एक रूप माना गया था। आईडी। 634x97635, 6 एससीटी पर यह सिद्धांत यही है कि हम Spevack v। क्लेन, 385 यूएस 511, 87 एससीटी में पालन करते और लागू करते हैं। 625, 17 एल. एड .2 574 याचिकाकर्ताओं को दिया जाने वाला विकल्प या तो अपनी नौकरी को जब्त करने या खुद को छीनने के लिए था। आजीविका के अपने साधनों को खोने या आत्म-अपराध की दंड का भुगतान करने का विकल्प, चुप्पी के बारे में बोलने या चुप रहने के लिए स्वतंत्र चुनाव के विपरीत है। यह अभ्यास, जैसे कि मिरांडा वी। स्टेट ऑफ़ एरिज़ोना, 384 यूएस 436, 464x97465, 86 एससीटी में पूछताछ की प्रथाओं की समीक्षा की गई। 1602, 1623, 16 एल. एड .2 9 4 9, एक व्यक्ति पर एक ऐसे दबाव को लागू करने की संभावना है जैसे कि उसे एक स्वतंत्र और तर्कसंगत विकल्प बनाने से अक्षम करना है। हमें लगता है कि बयानों को सवाल की इस योजना में निहित बलात्कार 5 द्वारा संक्रमित किया गया था और हमारे पूर्व निर्णयों के तहत स्वैच्छिक नहीं रह सकते। ऐसा कहा जाता है कि एक माफी थी हालांकि, हमारे लिए फैसला करने के लिए एक संघीय प्रश्न है संघ पीएसी आरआर कंपनी बनाम लोक सेवा कमांडर 248 यूएस 67, 69x9770, 39 एससीटी। 24, 25, 63 एलएड। 131. स्टीवंस वी। मार्क्स, सुप्रा, 383 यूएस 234, 243x97244, 86 एससीटी। 788, 793. यूनियन पीएसी में न्यायालय आरआर कंपनी बनाम लोक सेवा कमांडर सुप्रा, विरोध के तहत निपटाए गए एक प्रमाण पत्र और वाणिज्य खंड के उल्लंघन में बोलते हुए, ने कहा: क्या यह अन्यथा था, क्योंकि दबाव में आचरण में कोई विकल्प शामिल है, यह हमेशा संभव होता है कि एक राज्य दंड के खतरे से असंवैधानिक बोझ लगाए। इसे स्वीकार करने में विफलता के मामले में इससे भी बदतर, और फिर स्वीकृति स्वैच्छिक घोषित करने के लिए। आईडी। 248 यूएस 70, 39 एससीटी। 25 बजे जहां चट्टान और भँवर के बीच चुनाव होता है, दबाव में एक या दूसरे को माफ़ करने का निर्णय लेने में निहित होता है यह हमेशा दो पक्षों के कम चुनने के लिए दबाव में एक पार्टी के हित के लिए है। लेकिन यह तथ्य कि हित के हिसाब से एक विकल्प बनाया गया था, इसमें दबाव नहीं डाला जाता है। यह दबाव की विशेषता है जिसे ठीक से तथाकथित कहा जाता है। Ibid। उस मामले में अपीलकर्ता ने विरोध प्रदर्शन किया इन मामलों में भी, हालांकि याचिकाकर्ताओं ने मजबूरी के लिए दिक्कत की, फिर भी वे अपने आपत्तियों को संरक्षित कर रहे थे, उन्हें जल्द से जल्द संभव बिंदु पर उठाया सी एफ एबी स्टेट बैंक वी। ब्रायन, 282 यू एस 765, 776, 51 एससीटी। 252, 256, 75 एलएड। 690. इस स्थिति में स्थिति काफी अलग है, जहां एक व्यक्ति जो पूरे मामले के स्वयंसेवकों को साफ स्तन बनाने के लिए उत्सुक है मैकॉलिफ़ी बनाम न्यू बेडफ़ोर्ड, 155 मास। 216, 2 9 एन. ई. में श्री जस्टिस होम्स 517, एक निश्चय कहा गया है जिस पर न्यू जर्सी भारी निर्भर करता है: याचिकाकर्ता के पास राजनीति से बात करने का एक संवैधानिक अधिकार हो सकता है, लेकिन उनके पास कोई पुलिसवाही होने का कोई संवैधानिक अधिकार नहीं है भाड़े के लिए कुछ नौकरियां हैं, जिसमें नौकर अपने संविधान के अधिकार के मुताबिक मुक्त संविधान के अधिकार के साथ-साथ आंगन को निलंबित करने के लिए सहमत नहीं है। नौकर शिकायत नहीं कर सकता, क्योंकि वह उन शर्तों पर रोज़गार लेता है जो उन्हें दी जाती हैं। उसी सिद्धांत पर शहर अपने नियंत्रण में कार्यालय धारण करने पर कोई उचित शर्त लगा सकता है। आईडी। 220, 2 9 एन. ई. 517x 9 7518 पर इस मामले में सवाल, हालांकि, उन शर्तों में संज्ञेय नहीं है हमारा सवाल यह है कि क्या राज्य, चौदहवें संशोधन की आवश्यकता के विपरीत, किसी कर्मचारी के खिलाफ अभियोग के साक्ष्य को सुरक्षित करने के लिए निर्वहन के खतरे का उपयोग कर सकता है। हमने स्लोवर वी। बोर्ड ऑफ एजुकेशन में आयोजित की, 350 यूएस 551, 76 एससीटी। 637, 100 एलएड। 692. एक पब्लिक स्कूल के शिक्षक को केवल डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता था क्योंकि उन्होंने कांग्रेस समिति द्वारा पूछताछ के दौरान आत्मविश्वास के खिलाफ पांचवां संशोधन विशेषाधिकार लागू किया था: आत्म-अपराध के लिए एक विशेषाधिकार को खोखले मजाक में बदल दिया जाएगा, यदि इसके अभ्यास की जा सकती है या तो अपराधी के बयान या झूठी गवाही के अंतिम निर्णय के बराबर है। यह विशेषाधिकार निर्दोष की रक्षा करता है जो अन्यथा अस्पष्ट परिस्थितियों से फंसे हो सकता है। आईडी। 557x97558, 76 एससीटी पर 641 में। हमने निष्कर्ष निकाला है कि शिक्षकों और वकीलों जैसे पुलिसकर्मी, संवैधानिक अधिकारों के एक पानी के नीचे के संस्करण में नहीं चले गए हैं। संवैधानिक कद के अधिकार हैं जिनके व्यायाम में किसी राज्य को मूल्य के बहिष्कार की स्थिति नहीं हो सकती है। अंतरराज्यीय व्यापार में उलझाने वाला एक है वेस्टर्न यूनियन टेलीफोन कं। राज्य के कान्सास, 216 यूएस 1, 30 एससीटी। 190, 54 एलएड। 355. नागरिकता मामलों की विविधता में संघीय अदालतों के लिए एक और स्थान है। टेरेल v। बर्क कॉन्सट्रर कंपनी 257 यूएस 52 9, 42 एससीटी। 188, 66 एलएड। 352. पहले संशोधन का निषेध अभी भी एक और है। लवेल वी। सिटी ऑफ ग्रिफिन, 303 यूएस 444, 58 एससीटी। 666, 82 एलएड। 9 4 9 मेर्डॉक वी। कॉम। पेंसिल्वेनिया के, 319 यूएस 105, 63 एससीटी। 870, 87 एलएड। 12 9 2 थॉमस v। कॉलिन्स, 323 यूएस 516, 65 एससीटी। 315, 89 एलएड। 430 लामोंट वी। पोस्टमास्टर जनरल, 381 यूएस 301, 305x97306, 85 एससीटी। 1493, 1495x971496, 14 एल. ड्यू .2 9 3 9। एक चौबीसवां संशोधन अधिकार के इस्तेमाल पर बोझ लगाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। हरमन वी। फोर्ससेनस, 380 यूएस 528, 85 एससीटी। 1177, 14 एल. एड .2 डी 50. अब हम चौदहवें संशोधन के तहत जबरदस्त बयान के खिलाफ व्यक्ति की सुरक्षा को पकड़ते हैं, जिसके बाद कार्यालय से निकाले जाने की धमकी से प्राप्त बयानों के बाद की आपराधिक कार्यवाही में उपयोग पर प्रतिबंध लगा है, और यह सभी के लिए विस्तारित है, चाहे वे पुलिसकर्मी या हमारे शरीर के अन्य सदस्य हैं राजनीतिक श्री जस्टिस हरलन, जिसे श्री जस्टिस क्लार्क और श्री जस्टिस स्टीवर्ट शामिल हैं, असंतोष। बहुमत राय और भाषण वी। क्लेन में बहुलता की राय, 385 यूएस 511, 87 एससीटी। 625, 17 एल. एड .2 574. स्वयं अभियोग के खिलाफ संवैधानिक विशेषाधिकार के तर्कों और आवश्यकताओं के बारे में मौलिक गलत धारणाओं से जुड़ा मुझे डर है कि इन रायओं को गंभीरता से और काफी बेकार की वजह से अन्य महत्वपूर्ण सार्वजनिक मूल्यों की सुरक्षा में बाधा उत्पन्न होगी। मुझे यहाँ असहमति जरूरी है, जैसा कि मैं भाषण में करता हूं। बहुमत इन मान्यताओं को रद्द करने के लिए सिद्धांतों का एक उत्सुक मिश्रण है, और मैं अपनी राय के विभिन्न क्षेत्रों के बीच के संबंधों को समझने में कठिनाई का कबूल करता हूं। मैं इकट्ठा करता हूं कि बहुमत का मानना ​​है कि ये पुलिसकर्मियों को छुट्टी दे दी गई हो सकती है, वे अपनी सार्वजनिक जिम्मेदारियों से संबंधित जानकारी प्रदान करने से इनकार कर चुके हैं, स्वयं अभियोग के खिलाफ याचिकाकर्ताओं के विशेषाधिकार पर न्यू जर्सी द्वारा लगाए गए एक अयोग्य शर्त है। इस आधार से बहुमत यह निष्कर्ष निकाला गया है कि एक चेतावनी के बाद याचिकाकर्ताओं से प्राप्त बयानों का पता चलता है कि निर्वहन संभव नहीं था अमान्य हैं। स्पष्ट रूप से अपने निष्कर्ष की कमजोरी को पहचानने के लिए, बहुसंख्यक मामलों की लंबी श्रृंखला से अपने समर्थन चित्रों को लाने का प्रयास करता है जिसमें सभी न्यायालयों ने सभी संबंधित परिस्थितियों के प्रकाश में आरोप लगाया व्यक्तियों से प्राप्त बयानों की वास्तविकता में स्वैच्छिकता का फैसला किया है। बहुमत जाहिरा तौर पर एक बार में दो अनियंत्रित घोड़ों की सवारी करने के नाज़ुक काम में लगी हुई है: यह संभवतया एक साथ बहस की बात है कि बयान वास्तव में एक तथ्य के रूप में अनैच्छिक थे, उसी तरह कि चेम्बर्स वी स्टेटमेंट्स, फ्लोरिडा स्टेट, 30 9 यूएस 227, 60 एससीटी। 472, 84 एलएड। 716. और हेन्स वी। राज्य वॉशिंगटन, 373 यू.एस. 503, 83 एससीटी। 1336, 10 एल. ड्यू .2 9 513 को अनैच्छिक माना गया था और यह कि कानून के मामले के रूप में बयान गैर-स्वीकार्य थे, इस आधार पर कि वे संवैधानिक विशेषाधिकार पर लगाए गए एक अयोग्य शर्त के उत्पाद थे। ये बहुत अलग विवाद हैं और अलग-अलग उत्तरों की आवश्यकता है, लेकिन मेरी राय में दोनों विवाद स्पष्ट रूप से गलत हैं, जिन कारणों का पालन करें। मैं पहले सुझाव के मुताबिक इन बयानों वास्तव में अनैच्छिक थे यहां दिए गए विभिन्न बयानों की स्वैच्छिकता का आकलन करने के लिए बहुमत द्वारा किए गए मामलों की तुलना में उचित परिस्थितियों की अधिक व्यापक परीक्षा की आवश्यकता है। याचिकाकर्ता बेलमॉयर और बैरिंगटन, न्यू जर्सी के नगरों में सभी भौतिक समय पर पुलिस वाले थे। गारिटी बेल्मॉर्स पुलिस का प्रमुख और सद्गुण था उसके एक पुलिस अधिकारी Holroyd, Elwell, और मरे पुलिस अधिकारियों में बैरिंगटन में पुलिस अधिकारी थे नीचे एक और प्रतिवादी, श्रीमती नागली, बेलमॉर्स नगरपालिका अदालत के क्लर्क, के बाद से मृत्यु हो गई है। जून 1 9 61 में न्यू जर्सी के सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों के अटॉर्नी जनरल को बेलमावर और बैरिंगटन में ट्रैफिक टिकट फिक्सिंग की रिपोर्टों की जांच करने का निर्देश दिया था। बाद की जांच से सबूत मिलते हैं कि याचिकाकर्ता, अलग साजिशों में, नगरपालिका अदालत के रिकॉर्ड, बदले हुए ट्रैफिक टिकट, और जमानत और जुर्माना से उत्पन्न अनाधिकृत प्रयोजनों के लिए जुर्माना मुड़ चुका था। इन जांचों के दौरान राज्य ने प्रत्येक याचिकाकर्ता से दो शपथ कथन प्राप्त किए, जो उन बयानों के अंश परीक्षण में भर्ती हुए थे। याचिकाकर्ता राज्य मोटर यातायात कानूनों के उचित प्रशासन में बाधा डालने की साजिश के दो अलग-अलग परीक्षणों में दोषी ठहराए गए थे, जो अब हमारी समीक्षा के प्रयोजनों के लिए समेकित हैं। न्यू जर्सी के सुप्रीम कोर्ट ने सभी अभियुक्तों की पुष्टि की। प्रथम बयान अगस्त और नवंबर 1 9 61 में राज्यों के डिप्टी अटॉर्नी जनरल द्वारा याचिकाकर्ताओं से लिए गए थे। दबाव में होने वाले सभी सामान्य संकेत पूर्ण अनुपस्थित हैं। जैसा कि राज्य अदालत ने कहा था, कोई शारीरिक दबाव नहीं था, मनोवैज्ञानिक अनुनय की कोई घबराहट की रणनीति नहीं थी, कोई भी लंबे समय तक इनकमुनासीडो निरोध नहीं था, या बचाव पक्ष को अपमानित करने या उपहास करने के प्रयास। 44 एन. जे. 20 9, 220, 207 ए 2 डी 68 9, 6 9 5। राज्य अदालत में कोई सबूत नहीं पाया गया कि कोई भी याचिकाकर्ता बयान देने के लिए अनिच्छुक थे और निष्कर्ष निकाला कि पूछताछ उच्च स्तर की सभ्यता और संयम के साथ आयोजित किया गया। Ibid। ये निष्कर्ष रिकॉर्ड के द्वारा पूरी तरह सिद्ध हुए हैं। बेलमावर याचिकाकर्ता के बयान स्थानीय फायरहाउस में एक कमरे में लिए गए थे, जिसके लिए मुख्य गारिटी ने स्वयं व्यवस्था की थी। किसी भी याचिकाकर्ता को बयान के पहले या बाद में हिरासत में लिया गया था, प्रत्येक ने जाहिरा तौर पर समुदाय के एक सार्वजनिक अधिकारी के रूप में अपने सामान्य कर्तव्यों का पीछा करना जारी रखा। बयान एक अदालती स्टेनिओग्राफर द्वारा दर्ज किए गए थे, जिन्होंने गवाही दी थी कि उन्होंने किसी भी याचिकाकर्ता की ओर से अनिच्छा की कोई संकेत नहीं किया है या उसमें भी महत्वपूर्ण हिचकिचाहट है। बेलमॉयर याचिकाकर्ताओं के पास वकील का कोई अधिकार नहीं था, लेकिन डिप्टी अटॉर्नी जनरल ने ग़ैरविवाद के बिना गवाही दी थी कि गारिटी ने उन्हें बताया था क्योंकि वे गारिटी कार्यालय और फायरहाउस के बीच टहल रहे थे, जिन्होंने वकील की व्यवस्था की थी, लेकिन सोचा था कि उस स्तर पर किसी की भी आवश्यकता नहीं होगी। पूछताछ अधिक लंबी नहीं थी, और गवाहों के शारीरिक आराम को आश्वस्त करने के लिए उचित प्रयास किए गए। बेलमावर नगरपालिका के क्लर्क, श्रीमती नाग्ली, जो दिल की बीमारी से पीड़ित हैं, को आश्वासन दिया गया कि यदि उन्हें कोई परेशानी महसूस हो तो वह पूछताछ समाप्त हो जाएगी। जिन परिस्थितियों में बैरिंगटन याचिकाकर्ताओं की गवाही ली गई थी, वे कम निश्चित हैं, क्योंकि न्यू जर्सी के सर्वोच्च न्यायालय ने पाया कि बैरिंगटन परीक्षण में एक अनौपचारिक समझौता हुआ था कि प्रतिवादियों ने तर्क दिया होगा कि बर्खास्त होने की संभावना ने अनैच्छिक बयान बना दिया कानून की बात रक्षा ने तर्क नहीं किया कि बयान भौतिक या मानसिक दबाव के परिणाम थे, या बैरिंगटन के याचिकाकर्ताओं की इच्छाओं में अधिकतर वृद्धि हुई थी। तदनुसार, स्टेट कभी भी बयान के तथ्य में स्वयंसेवी के प्रमाण प्रस्तुत करने के लिए बाध्य नहीं था। हालांकि, हमें बताया गया है कि तीन बरलिंगटन के याचिकाकर्ताओं ने वकील के तौर पर पेश किया था क्योंकि उनके बयान ले गए थे। जैसा कि बहुमत से पता चलता है कि बैरिंगटन के बयान वास्तव में अनैच्छिक हैं, चेम्बर्स या हेन्स के फैशन में, उन्होंने बैरीलिंगटन याचिकाकर्ताओं द्वारा कभी भी एक वास्तविक जुर्माने का अनुरोध नहीं किया और न ही न्यू जर्सी की अदालतों द्वारा कभी भी विचार किया। पूछताछ के शुरू होने पर, प्रत्येक याचिकाकर्ता ने शपथ ली, ध्यान से सूचित किया कि उन्हें कोई जानकारी नहीं देने की आवश्यकता है, याद दिलाया गया कि दी गई कोई भी जानकारी बाद के आपराधिक मुकदमा चलाने में इस्तेमाल हो सकती है और चेतावनी दी है कि एक पुलिस अधिकारी के रूप में वह मुक्ति के लिए कार्यवाही के अधीन था अगर वह अपनी सार्वजनिक जिम्मेदारियों से संबंधित जानकारी प्रदान करने में विफल रहे तो सतर्कता बयान थोड़ा भिन्न होता है, लेकिन सभी, सिवाय इसके कि श्रीमती नागली को दिए गए, इन तीनों चेतावनियों में से प्रत्येक को शामिल किया गया। 1 श्रीमती नागली को नहीं बताया गया था कि अगर वह अपने कर्तव्यों के निर्वहन से संबंधित जानकारी देने में विफल रही है, तो उसे अदालत में अपनी स्थिति से निकाल दिया जा सकता है। सभी याचिकाकर्ता बयान देने के लिए सहमति व्यक्त करते थे, किसी ने कोई भी महत्वपूर्ण हिचकिचाहट नहीं दिखाया, और कोई भी सुझाव नहीं दिया कि सूचना देने का निर्णय प्रेषण की संभावना से प्रेरित था। सितंबर और दिसंबर 1 9 62 में प्रत्येक याचिकाकर्ता से एक दूसरा बयान प्राप्त किया गया था। ये बयानों सामग्री या परिस्थितियों में पहले से अलग नहीं थीं। एकमात्र महत्वपूर्ण अंतर यह था कि पूछताछकर्ता ने बर्खास्तगी की किसी भी संभावना को भी आक्षेप नहीं किया। सभी याचिकाकर्ताओं को चेतावनी दी गई थी कि वे चुप रहने के हकदार थे, और शारीरिक या मानसिक दबाव से कोई भी सबूत नहीं था। सभी याचिकाकर्ताओं ने परीक्षण पर गवाही दी और उनके द्वारा दिए गए बयानों के साथ अनिवार्य रूप से संगत प्रमाण दिए। बेलमावर परीक्षण पर आयोजित एक प्रारंभिक सुनवाई में बयानों की स्वैच्छिकता निर्धारित करने के लिए, बेलमावर याचिकाकर्ता ने उन्हें दिए चेतावनी के प्रमाण के अलावा कोई सबूत नहीं दिया। न्यायालय द्वारा अभियुक्त बयानों की स्वैच्छिकता का आकलन करने के लिए नियत मानकों ने कई मूल्यों को परिलक्षित किया है, और इस तरह से विभिन्न तथ्यों के मानदंडों पर जोर दिया है। नियोजित मानदंड में शामिल किए गए खतरे के खतरे शामिल हैं, पेने वी। स्टेट ऑफ अर्कांसस, 356 यूएस 560, 78 एससीटी। 844, 2 एल. ईड .2 9 9 75. भौतिक बहिष्कार, रीक वी। पाटे, 367 यू.एस. 433, 81 एससीटी। 1541, 6 एल. एड .2 9 9 8। बार-बार या विस्तारित पूछताछ, चेम्बर्स वी। राज्य फ्लोरिडा, 30 9 यूएस 227, 60 एससीटी। 47 i, वकील या दोस्तों तक पहुंच की सीमा, क्रूकर बनाम कैलिफोर्निया राज्य, 357 यू.एस. 433, 78 एससीटी। 1287, 2 एल. एड .2 9 1448. राज्य कानून के तहत लंबाई और अवैधता की अवैधता, हेन्स वी। राज्य वॉशिंगटन, 373 यू.एस. 503, 83 एससीटी। 1336, 10 एल. ड्यू .2 9 513। व्यक्तिगत कमजोरी या अक्षमता, एलिनोम v। इलिनोइस राज्य, 372 यूएस 528, और संवैधानिक अधिकारों की चेतावनियों की पर्याप्तता, डेविस v। उत्तर कैरोलिना राज्य, 384 यूएस 737, 86 एस। सीटी। 1761, 16 एल. एड .2 9 8 9। जो कुछ भी कार्यरत हैं, न्यायालय का कर्तव्य पूरे रिकॉर्ड की जांच करने के लिए है, और इस प्रकार यह निर्धारित करने के लिए कि क्या आरोपी उन पर निरंतर दबावों से ज़्यादा ज़रूरी हो जाएंगे या नहीं। डेविस v। राज्य के उत्तरी कैरोलिना, 384 यूएस 737, 741, 739, 86 एससीटी। 1761, 1764, 1763 उन पूछताछों को कल्पना करना मुश्किल होगा जिनके लिए दबाव में ये मानदंड पूरी तरह से अयोग्य थे, या जिन पर बाद में पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान इस न्यायालय द्वारा की गई आवश्यकताओं को पूरी तरह से संतुष्ट किया गया था। प्रत्येक याचिकाकर्ता को अपने संवैधानिक विशेषाधिकार का एक पूरा और स्पष्ट अनुस्मारक प्राप्त हुआ। तीन याचिकाकर्ताओं के वकील की उपस्थिति में कम से कम एक चौथाई वकील से परामर्श किया था लेकिन स्वतंत्र रूप से निर्धारित था कि उनकी उपस्थिति अनावश्यक थी इन याचिकाकर्ता परिचित परिवेश से पुलिस हिरासत में किसी भी फैशन में नहीं थे, विरोधी बल से घिरे हुए और अनुनय की तकनीक के अधीन थे। मिरांडा वी। स्टेट ऑफ एरिज़ोना, 384 यूएस 436, 461, 86 एससीटी। 1602, 1621. मुझे लगता है कि यह प्रकट होता है कि, इस न्यायालय द्वारा स्वैच्छिकता का आकलन करने के लिए विकसित मानकों के तहत, यह कहने का कोई आधार नहीं है कि इनमें से कोई भी बयान अनायास किया गया था शेष मुद्दा यह है कि बयान गैर-स्वीकार्य है, क्योंकि वे कानून के मामले में अनैच्छिक थे, जिसमें उन्हें चेतावनी के बाद दिया गया था कि न्यू जर्सी के पुलिसकर्मियों को उनकी सार्वजनिक जिम्मेदारियों से संबंधित जानकारी प्रदान करने में असफल रहने के लिए छुट्टी दे दी जा सकती है। वास्तव में इस स्कोर पर वास्तव में क्या शामिल है, हालांकि, वास्तव में स्वैच्छिकता का सवाल बिल्कुल नहीं है, बल्कि यह कि राज्य द्वारा आत्म-अभियोग के खिलाफ विशेषाधिकार का प्रयोग करने पर शर्त लगाई गई है, अर्थात् कार्यालय से बर्खास्तगी, इस उदाहरण में कार्य करता है अपने आप में बयान अस्वीकार करने योग्य है। असल में असंतुलन के अनुपस्थित साक्ष्य, इन बयानों की स्वीकार्यता इस प्रकार परिणाम की वैधता पर निर्भर करती है, जिसे राज्य ने स्वीकार किया हो सकता है यदि बयानों को नहीं दिया गया है। यदि परिणाम संवैधानिक रूप से स्वीकार्य है, तो निश्चित रूप से कोई आपत्ति नहीं होगी यदि राज्य गवाह को चेतावनी देता है कि वह अगर चुप रहता है तो उसका पालन हो सकता है। अगर दोनों परिणाम और चेतावनी संवैधानिक रूप से स्वीकार्य होती है, तो एक गवाह को बाध्य किया जाता है ताकि क्रोनिक अभियोजन में उसके खिलाफ अपने बयान के इस्तेमाल को रोकने के लिए ब्राउन वि। राज्य मिसिसिपी, 297 यूएस 278, 56 एससीटी। 461, 80 एलएड। 682. यह तथ्य की बात है कि बयान अनायास किया गया था यहां दिए गए केंद्रीय मुद्दे Spevack v। क्लेन, सुप्रा में प्रस्तुत लोगों के समान हैं: क्या संवैधानिक विशेषाधिकार के आह्वान के बाद किसी दावेदार के परिणाम के परिणामस्वरूप ठीक से अनुमति दी जा सकती है, और यदि ऐसा है, तो प्रश्न में होने वाले परिणाम अनुमत हैं या नहीं। उन कारणों के लिए कि मैंने Spevack v। क्लेन में कहा है, विशेषाधिकार के तर्क या प्रयोजनों के लिए मेरे विचार में कुछ भी नहीं है कि सभी मौतों पर गवाह चुप्पी का परिणाम हो सकता है, क्योंकि केवल उस मौन को विशेषाधिकार प्राप्त है। एक परिणाम की वैधता दोनों खतरों पर निर्भर करती है, यदि कोई हो, तो यह विशेषाधिकार की अखंडता और जनता के हितों की जरुरता को प्रस्तुत करता है जिसे इसे सुरक्षा के लिए बनाया गया है। यह मुश्किल से इनकार नहीं किया जा सकता है कि न्यू जर्सी को संविधान द्वारा अपने सार्वजनिक कर्मचारियों के लिए उचित योग्यता और आचरण के मानकों को स्थापित करने की अनुमति है। न ही यह कहा जा सकता है कि न्यू जर्सी के लिए यह मनमाना या अनुचित है कि इसके कर्मचारियों ने उचित अधिकारियों को उनके रोजगार के लिए उचित जानकारी प्रदान की। सी एफ बीआईएलएन वी। लोक शिक्षा बोर्ड, 357 यू.एस. 3 9 9, 78 एससीटी। 1317, 2 एल. एड .2 1414 स्लोहोवर वी। बोर्ड ऑफ हायर एजुकेशन, 350 यूएस 551, 76 एससीटी। 637, 100 एलएड। 692. अंत में, यह निश्चित रूप से स्पष्ट है कि न्यू जर्सी विशेष रूप से राज्य सरकार के अधिकारियों द्वारा अवैध कर्मचारियों की रोकथाम और अवैध गतिविधियों का पता लगाने में सहायता करने के लिए अपने कर्मचारियों की आवश्यकता कर सकता है। इन अपेक्षाओं की तात्कालिकता यहां अधिक स्पष्ट है, जहां प्रश्न के आचरण में अधिकारियों का अधिकार है जो न्याय के प्रशासन के साथ सौंपा गया है। स्थानीय पुलिस बल की अखंडता के न्याय के हमारे सिस्टम के महत्व को शायद ही अतिरंजित किया जा सकता है। इस प्रकार, इसे केवल याद किया जाना चाहिए कि इस कोर्ट ने अक्सर राज्य आपराधिक मुकदमों में जमीन पर सटीक रूप से हस्तक्षेप किया है कि इससे पुलिस व्यवहार के उच्च मानदंडों को प्रोत्साहित किया जा सकता है। देखें, उदा। ऐशक्राफ्ट वी। स्टेट ऑफ टेनेसी, 322 यूएस 143, 64 एससीटी। 921, 88 एल. एड. 11 9 2 मिरांडा वि। राज्य एरिजोना, सुप्रा इसलिए यह निष्कर्ष निकाला जाना चाहिए, इसलिए यहां मुद्दे पर मंजूरी न्यू जर्सी के नागरिकों के सबसे बुनियादी हितों की सेवा करने के लिए उचित रूप से की गई है। अंतिम प्रश्न यह खतरा है, यदि कोई हो, जो यह स्वीकृति संवैधानिक विशेषाधिकार को प्रस्तुत करता है जिन प्रयोजनों के लिए, और परिस्थितियों में, एक अधिकारी के निर्वहन न्यू जर्सी कानून के तहत आदेश दिया जा सकता है स्पष्ट रूप से भिन्न हो सकते हैं यह निश्चित रूप से संभव है कि विशेषाधिकार के उपयोग से तैयार किए गए अपराध के आरोपण पर दिए गए किसी मामले में मुक्ति संभव हो सकती है, जैसा कि इस न्यायालय द्वारा सोचा था कि उच्च शिक्षा बोर्ड, सुपरा लेकिन हमारे अनुदान बिंदु से, यह मानने के लिए काफी अनुचित होगा कि न्यू जर्सी अच्छे कार्यों के अलावा अन्य उद्देश्यों के लिए इन प्रक्रियाओं को नियोजित करेंगे, एक कर्मचारी सार्वजनिक रोजगार के लिए फिटनेस जारी रखेगा। यह न्यायालय, जब सरकारी कर्मचारियों की वफादारी और फिटनेस की जांच के लिए एक राज्य प्रक्रिया, या तो किसी स्थिति में या किसी कर्मचारी के अच्छे विश्वास में मूल्यांकन के परिणामस्वरूप, आज तक प्रत्येक मामले की वास्तविक परिस्थितियों की जांच करने के लिए लगातार रुका हुआ है। बेयलन वी। लोक शिक्षा बोर्ड, सुप्रा नेल्सन v। लॉस एंजिल्स काउंटी, 362 यू.एस. 1, 80 एससीटी। 527, 4 एल. एड .2 9 4 9। मैं उस प्रक्रिया के बहुसंख्यों के परित्याग के लिए कोई भी औचित्य नहीं देख पा रहा हूं, यह विशेषाधिकार के आवश्यक उद्देश्यों की रक्षा के लिए और अन्य जनता की खोज के लिए सबसे उदार अवसरों की गारंटी के लिए अच्छी तरह से गणना की जाती है। मान। दूसरी तरफ बहुसंख्यक व्यापक निषेध अपने आवश्यक उद्देश्यों से परे विशेषाधिकार का दायरा बढ़ाता है और अन्य महत्वपूर्ण मूल्यों की सुरक्षा को गंभीरता से बाधित करता है। अधिकांश अस्वीकरण के बावजूद, यह काफी स्पष्ट है कि इसके प्रतिबंधित नियम का तर्क इस स्थिति में इन पुलिसकर्मियों के निर्वहन को रोका जा सकेगा। इसलिए यह पूरी तरह से एक मंजूरी को मना करता है जो कम से कम अपने चेहरे, संवैधानिक विशेषाधिकार के प्रयोजनों के लिए कोई खतरा नहीं प्रस्तुत करता है, और जो महत्वपूर्ण सार्वजनिक हितों की सेवा करने के लिए उम्मीद की जा सकती है। हम यह मानने के लिए हकदार नहीं हैं कि निर्वहन का इस्तेमाल अपराधों के अप्रभावित निष्कर्षों को ठीक करने के लिए या विशेषाधिकार प्राप्त चुप्पी को दंडित करने के लिए किया जाएगा, लेकिन इसके बजाय यह मानना ​​चाहिए कि यह प्रक्रिया केवल वही है और इसका उपयोग केवल सार्वजनिक कर्मचारियों के लिए आचरण के मानकों को स्थापित करने और लागू करने के लिए किया जाएगा। 2 इस प्रकार, यह याचिकाकर्ताओं को आत्म-अपराध के खिलाफ संवैधानिक विशेषाधिकार को कम या खतरे में नहीं लाता है 3 इसलिए मैं निष्कर्ष निकालना चाहता हूं कि राज्य द्वारा प्रदान की जाने वाली मंजूरी संवैधानिक रूप से अनुमत है। इस से, यह निश्चित रूप से इस प्रकार है कि निर्वहन की संभावना के मुताबिक चेतावनी संवैधानिक रूप से अबाधित है। संवैधानिकता को अपने आवेदन की चेतावनी और चेतावनी दोनों को देखते हुए, याचिकाकर्ता संवैधानिक रूप से उनके बयान के उपयोग को उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा चलाने के साक्ष्य के रूप में बहिष्कृत करने के हकदार होंगे, यदि यह पाया जाता है कि बयानों, दिए गए थे, अनैच्छिक असल में। उपर्युक्त कारणों के लिए, मैं सहमत नहीं हो सकता कि वास्तव में इन बयानों अनैच्छिक थे। मैं न्यू जर्सी के सुप्रीम कोर्ट के फैसले की पुष्टि करेगा। CCx2205 सार्वजनिक द्वारा बदल दिया गया। संसाधन। किसी भी व्यक्ति को धारण करने या किसी भी वैकल्पिक या नियोक्ता सार्वजनिक कार्यालय, स्थिति या रोजगार (चाहे राज्य, काउंटी या नगर निगम), जो किसी भी कार्यालय, स्थिति या रोजगार से संबंधित मामलों पर गवाही देने से इनकार करते हैं आपराधिक कार्यवाही जिसमें वह प्रतिवादी है या अभियोजन पक्ष की ओर से गवाह के रूप में कहा जाता है, इस आधार पर कि उसका उत्तर उसे दोषी ठहराया जा सकता है या उसे खुद के खिलाफ गवाह बनाने के लिए मजबूर कर सकता है या एक भव्य जूरी उस पर गवाही देने के लिए या जो जानबूझकर मना कर देता है या किसी भी अदालत, आयोग या इस राज्य की उपस्थिति में उपस्थित होने में असफल हो जाता है, जिसके पास इस तरह के व्यक्ति के पद, स्थिति या रोजगार से संबंधित मामलों पर शपथ लेने का अधिकार है या जो कि शपथ ले रहे हैं, मना कर दिया है इस आधार पर किसी भी भौतिक प्रश्न का उत्तर देने के लिए या उसके जवाब देने के लिए कि उसका उत्तर उसे दोषी ठहराएगा या खुद को खुद के खिलाफ गवाह बनाने के लिए मजबूर करेगा, अगर, स्थिति या रोजगार, वहां से हटाया जाएगा या उसके द्वारा अपने कार्यालय, स्थिति या रोजगार को जब्त कर सकता है और इस राज्य के किसी भी कानून द्वारा दिए गए कार्यकाल या पेंशन के किसी भी निहित या भविष्य के अधिकार में प्रदान की गई है, जो पूछताछ संबंधित मामले से संबंधित है जो पूर्व में हुई या उत्पन्न हुई थी पांच साल। किसी भी व्यक्ति को अपने कार्यालय, स्थिति या रोजगार को जब्त करना उसके बाद इस राज्य में किसी भी सार्वजनिक कार्यालय, स्थिति या रोजगार के लिए चुनाव या नियुक्ति के लिए पात्र नहीं होगा। N. J.Rev. Stat। xA7 2 ए: 81x9717.1 (सुप .1 9 65), एन. जे.एस. ए. मुकदमे में अदालत ने जूरी को माफ़ कर दिया और यह निर्धारित करने के लिए एक सुनवाई आयोजित की कि अन्यथा के साथ ही बयान स्वैच्छिक थे। राज्य ने गवाहों की पेशकश की, जिसने इस बात की गवाही दी कि जिस तरीके से बयान लिया गया था उस अपीलकर्ता ने उस सुनवाई पर गवाही नहीं दी। अदालत ने स्वैच्छिक होने के बयानों का आयोजन किया। सी एफ लैम, द 5 वीं संशोधन और यहूदी कानून में इसकी समतुल्य, 17 डीकालॉगऑर 1 (जनवरी। X 9 7 फ़ेब 1 9 67): इसे शुरूआत में, यह बताया जाना चाहिए कि हलाखा स्वैच्छिक और मजबूर बयान के बीच अंतर नहीं करता है, जिसके कारण बाद में चर्चा की जाएगी। और यह यहां है कि संवैधानिक और तल्मदिक कानून के बीच मूलभूत मतभेदों में से एक है। संविधान के अनुसार, एक आदमी को खुद के खिलाफ गवाही देने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता। स्वयं अभियोग के खिलाफ प्रावधान एक विशेषाधिकार है, जिसके एक नागरिक खुद को प्राप्त कर सकता है या नहीं, जैसा वह चाहती है। हलाखा, हालांकि, आत्म-अपमानजनक साक्ष्य की अनुमति नहीं देता है। यह स्वीकार्य नहीं है, भले ही स्वेच्छा से की पेशकश की। बयान, एक धार्मिक संदर्भ के अलावा, या वित्तीय मामलों पूरी तरह से अपराधी के किसी भी निशान से मुक्त, कानून का एक साधन नहीं है बस। The issue, then, is not compulsion, but the whole idea of legal confession. The Halakhah, then, is obviously concerned with protecting the confessant from his own aberrations which manifest themselves, either as completely fabricated confessions, or as exaggerations of the real facts. While certainly not all, or even most criminal confessions are directly attributable, in whole or part, to the Death Instinct, the Halakhah is sufficiently concerned with the minority of instances, where such is the case, to disqualify all criminal confessions and to discard confession as a legal instrument. Its function is to ensure the total victory of the Life Instinct over its omnipresent antagonist. Such are the conclusions to be drawn from Maimonides interpretation of the Halakhahs equivalent of the Fifth Amendment. In summary, therefore, the Constitutional ruling on self-incrimination concerns only forced confessions, and its restricted character is a result of its historical evolution as a civilized protest against the use of torture in extorting confessions. The Halakhic ruling, however, is much broader and discards confessions in toto, and this because of its psychological insight and its concern for saving man from his own destructive inclinations. आईडी। at 10, 12. The warning given to Chief Garrity is typical. I want to advise you that anything you say must be said of your own free will and accord without any threats or promises or coercion, and anything you say may be, of course, used against you or any other person in any subsequent criminal proceedings in the courts of our state. You do have, under our law, as you probably know, a privilege to refuse to make any disclosure which may tend to incriminate you. If you make a disclosure with knowledge of this right or privilege, voluntarily, you thereby waive that right or privilege in relation to any other questions which I might put to you relevant to such disclosure in this investigation. This right or privilege which you have is somewhat limited to the extent that you as a police officer under the laws of our state, may be subjected to a proceeding to have you removed from office if you refuse to answer a question put to you under oath pertaining to your office or your function within that office. It doesnt mean, however, you cant exercise the right. You do have the right. A. No, I will cooperate. Q. Understanding this, are you willing to proceed at this time and answer any questions The legislative history of N. J.Rev. Stat.2A:81x9717.1, N. J.S. A. provides nothing which clearly indicates the purposes of the statute, beyond what is to be inferred from its face. In any event, the New Jersey Supreme Court noted below that the State would be entitled, even without the statutory authorization, to discharge state employees who declined to provide information relevant to their official responsibilities. There is therefore nothing to which this Court could properly now look to forecast the purposes for which or circumstances in which New Jersey might discharge those who have invoked the constitutional privilege. The late Judge Jerome Frank thus once noted, in the course of a spirited defense of the privilege, that it would be entirely permissible to discharge police officers who decline, on grounds of the privilege, to disclose information pertinent to their public responsibilities. Judge Frank quoted the following with approval: Duty required them to answer. Privilege permitted them to refuse to answer. They chose to exercise the privilege, but the exercise of such privilege was wholly inconsistent with their duty as police officers. They claim that they had a constitutional right to refuse to answer under the circumstances, but they had no constitutional right to remain police officers in the face of their clear violation of the duty imposed upon them. Christal v. Police Commission of San Francisco. Citing 33 Cal. App.2d 564, 92 P.2d 416. (Emphasis added by Judge Frank.) United States v. Field, 2 Cir. 193 F.2d 92, 106 (separate opinion).

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