Thursday 25 January 2018

अल्फा- विदेशी मुद्रा - दलाल


रेटिंग एफएक्स: विदेशी मुद्रा दलालों की स्वतंत्र रेटिंग अल्फा विदेशी मुद्रा समीक्षा ऑनलाइन के बाद से: - देश का उद्गम: रूस विनियमन: - भुगतान विकल्प: अल्फा-क्लिक, प्लास्टिक कार्ड, अल्फा बैंक शाखाएं, बैंक स्थानांतरण, वेबमनी न्यूनतम खाता आकार: - न्यूनतम लॉट आकार : - लीवरेज: 1: 100 स्प्रेड: प्रमुख मुद्रा जोड़े पर 2.2 पिप्स अल्फा-फॉरेक्स ब्रोकर अल्फा समूह कंसोर्टियम के सबसे बड़े निजी निवेश समूहों में से एक है। कंपनी पहले से ही 10 वर्षों के लिए सीआईएस देशों के भीतर बैंकिंग विदेशी मुद्रा सेवाएं प्रदान कर रही है अल्फा-विदेशी मुद्रा पूर्ण आदेश निष्पादन का मतलब है, सभी क्लाइंट्सक्वा सौदों के लिए सबसे अच्छा व्यापारिक नियम और इंटरबैंकिंग दृष्टिकोण। व्यापार प्रतिष्ठा की देखभाल, विशाल ट्रेडिंग वॉल्यूम, और अन्य अल्फा समूह उत्पादों के साथ एकीकरण की गुणवत्ता की गारंटी और कंपनी के साथ प्रभावी सहयोग। 50 अरब के आसपास कुल मासिक कारोबार वाले 20,000 से अधिक ग्राहक अल्फा-विदेशी मुद्रा के साथ काम करने का आनंद ले चुके हैं बेस्ट फॉरेक्स बैंक पूर्वी यूरोप 2013 पुरस्कार कंपनी की उच्च उपलब्धियों की पुष्टि करता है जिसे अब सीआईएस देशों और यूरोप दोनों में अच्छी तरह से जाना जाता है। अल्फा फॉरेक्स का लेखक: जोश तिथि 2017-01-13 इमेज अल्फा फॉरेक्स के साथ 2013 से व्यापार, अब तक उनके साथ कोई समस्या नहीं है। जमा और निकासी प्रक्रिया भी समय पर है, जो फैलता है स्वीकार्य है और समर्थन विभाग बहुत ही पेशेवर है। उनके प्लेटफ़ॉर्म में भी चिकनी होता है और मेरे व्यापारिक गतिविधि के दौरान फिर से बोली नहीं होती है। अल्फा फ़ॉरेक्स एक विश्वसनीय ब्रोकर है अल्फा फ़ॉरेक्स के लेखक: सूजी दिनांक 2016-11-04 अल्फा फॉरेक्स एक घोटाला दलाल है। यह ग्राहकों के ज्ञान के बिना ग्राहकों के खाते पर कीमतों में बदलाव करता है और नकली सौदों बनाता है। उन्होंने अपने खाते से 8800 अमरीकी डालर चुरा लिया। इस दलाल पर भी विचार न करें आप पैसे और समय खो देंगे अल्फा फॉरेक्स का लेखक: जीनवेल तिथि 2016-10-12 अपने डेमो प्रतियोगिता में पंजीकरण करना बहुत आसान है। सत्यापन प्रक्रिया बहुत आसान है, और यह मेरे खाते को स्वीकृति देने में समय नहीं लेता है। एकमात्र समस्या (एक प्रमुख मुद्दा नहीं) जो मैंने देखा है कि जब आप अपने लाभ को वापस लेना चाहते हैं, आपको अपना आईडी जमा करना होगा और यह मेरे लिए सुविधाजनक नहीं है Ive अलग दलालों के साथ रहा है और अल्फा फॉरेक्स एकमात्र ब्रोकर है कि प्रत्येक व्यापारी को प्रत्येक वापसी अनुरोध के लिए खाते को सत्यापित करने की आवश्यकता होती है। इसके बावजूद, मुझे अभी भी विश्वास है कि वे आजकल ईमानदार दलालों में से एक हैं। पिछली बार, जब मुझे ऑर्डर बेचने की कोशिश की गई और प्लेटफॉर्म लगभग 7 मिनट तक जमे हुए तो मुझे एक त्रुटि मिली। उस वजह से, मैंने लगभग अपना पैसा खो दिया और मैंने धनवापसी के लिए अनुरोध किया क्योंकि इसकी समस्या सर्वर मेरा नहीं है। 10 कार्य दिवसों के बाद, स्टाफ ने मुझसे संपर्क किया और मुझे बताया कि मेरे खाते में 121.32 के मूल्य का श्रेय दिया गया था। अल्फा फॉरेक्स के लेखक: सुलेमान डेट 2016-09-27 यह दलाल बिल्कुल विनियमित नहीं है, मैं उन पर फिर से निवेश करने का जोखिम नहीं उठा सकता क्योंकि वे स्कैमर्स हैं, मैंने अपने खाते को बहुत सारे पैसे के साथ व्यापार करने के लिए वित्त पोषित किया, मैंने अपनी स्थिति GBPJPY खोला और एक आँख की चमक के भीतर, मेरी सारी स्थिति बंद हो गई थी। मैंने तुरंत उनकी सहायता सेवा के लिए शिकायत की, और मुझे बताया गया कि मेरा खाता हैक किया गया था और कुछ भी नहीं किया जा सकता है, और तब से तब तक मेरी कॉल लेने से इनकार कर दिया। अल्फा फॉरेक्स के लेखक: माइकल तिथि 2016-09-19 मैं अल्फा के साथ जुलाई के बाद से था। अपने ईए का उपयोग करना और अधिकतर दैनिक व्यापार करना। मैंने लाभ कमाया और 2 दिन बाद उन्होंने 5 सेकंड तक ऑर्डर एक्ज़ीक्यूशन में देरी की। वैसे भी, मैं उनकी EURJPY और GBPJPY बहुत पसंद करती है: मैं दोनों पर टीपी 250 के लिए जाते हैं। अल्फा फॉरेक्स का लेखक: डेरेक तिथि 2016-08-16 अल्फा फॉरेक्स एक अच्छा ब्रोकर है क्योंकि वे सहायक ग्राहक सेवा के हैं। अल्फा फॉरेक्स विश्वसनीय है, चार्ट कोई दूसरा और कई फंड जमा विकल्पों के लिए दूसरा नहीं है इस प्रकार, मुझे इस दलाल का उपयोग करने का अच्छा अनुभव था। मैं हर किसी को इस दलाल की सिफारिश करने में खुश हूँ अल्फा फोरेक्स के लेखक: एफएक्सैमक्रिसी दिनांक 2016-08-02 यह दलाल मेरा पैसा रखता है, वे कभी भी अपना अनुरोध वापस लेने का स्वीकार नहीं करते, उन्होंने हमेशा इसे खारिज कर दिया। उनका कारण है क्योंकि मुझे अपने प्रावधानों को तोड़ने के लिए निकाला गया है, जबकि सभी प्रावधानों का पालन किया है। मैं अपने ग्राहक समर्थन को कॉल करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन कोई भी जवाब नहीं दिया है। मैं कभी भी अल्फा फ़ॉरेक्स पर फिर कभी विश्वास नहीं करता, फिर से, और अब। अल्फा फोरेक्स के लेखक: हशा दिनांक 2016-07-12 इस दलाल के साथ मेरे अनुभव के मुताबिक, मैं इसे बहुत अच्छा और लाभदायक मानता हूं। मुझे इसके साथ समस्याएं थीं। फैले स्वीकार्य हैं और समर्थन विभाग बहुत ही पेशेवर है। अल्फा फोरेक्स के लेखक: एफएक्सएवेंट तिथि 2016-04-12 हैलो, इस दलाल के साथ मेरा बहुत बुरा अनुभव है उनके अप्रासंगिक विश्लेषण हैं, उनके साथ जुड़ना बहुत मुश्किल है। मैं इस ब्रोकर को सलाह नहीं देता यह बुरी तरह है अल्फा फॉरेक्स का लेखक: गेल तिथि 2016-04-11 मेरे पास इस कंपनी के साथ एक भयानक व्यापारिक अनुभव था। मेरे सभी लाभ रद्द कर दिए गए। तत्काल निष्पादन ईसीएन विनियमन धन की सुरक्षा बहुआयामी मंच ट्रेडिंग उपकरण भुगतान विकल्प जुड़े हुए क्रिस्टेलिना टॉवर, 12 आर्क। मकारियो III एवेन्यू, मेसा गीटोोनिया, 3 डी मंजिल, सीवाई 4000 लिमासोल, साइप्रस जोखिम उठाना व्यापार विदेशी मुद्रा कैरियर्स अपने निवेश किए गए सभी फंडों की हानि की संभावना के साथ जोखिम का एक उच्च स्तर इस प्रकार, विदेशी मुद्रा कारोबार सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है व्यापारियों को धन का निवेश नहीं करना चाहिए कि आप नुकसान के लिए नहीं कर सकते हैं। कारोबार के पहले, आप के बारे में जागरूक होना और विदेशी मुद्रा कारोबार के साथ संबद्ध जोखिमों को समझना चाहिए। एक व्यावसायिक और स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह देखें। एजेएफ फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड विदेशी लेनदेन से संबंधित किसी भी लेनदेन से संबंधित किसी भी तरह के नुकसान या हानि के लिए किसी भी व्यक्ति या हित के लिए किसी भी उत्तरदायित्व को नहीं देगी, या तो हानि या हानि के परिणामस्वरूप प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, सांस्कृतिक, परिणामी या आकस्मिक कार्रवाई हो सकती है। ट्रेडिंग फॉरेक्स के साथ संबद्ध जोखिमों पर पूर्ण जानकारी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। ondatrade द्वारा संचालित और संचालित एजेएफ वित्तीय सर्विसेज लिमिटेड, साइप्रस के गणराज्य के कानूनों के अधीन अनुसूचित और पंजीकृत, साइप्रस सिक्योरिटीज़ और एक्सचेंज कम्युनिकेशंस द्वारा विनियमित, लाइसेंस 29516 द्वारा विनियमित: साइसिक MiFid कंपनी पंजीकरण संख्या: HE346486 कंपनी पंजीकृत पता: इनिशॉन एथन 48, गुरिकॉन हाउस, लारनाका, 6042 2017 कैपिटल एल्फा सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment